Homeगोरखपुरइंडिगो द्वारा भारत के सबसे खूबसूरत जगहों के लिए शुरू किया गया...

इंडिगो द्वारा भारत के सबसे खूबसूरत जगहों के लिए शुरू किया गया डायरेक्ट फ्लाइट,12 घंटे का सफर होगा 75 मिनट में पूरा

त्योहारी सीजन को ध्यान में रखते हुए इंडिगो ने डायरेक्ट फ्लाइट की सुविधा शुरू की है. इंडिगो यात्रियों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए अब फ्लाइट के समय सीमा को भी काम किया है. इंडिगो ने मंगलवार को देश के कल खूबसूरत जगह पर जाने के लिए डायरेक्ट फ्लाइट शुरू करने का ऐलान किया है.

इंडियो ने UDAN योजना के तहत शिलांग और डिब्रूगढ़ के बीच सीधी उड़ानें शुरू की है. इंडिगो ने यह फैसला पैसेंजर्स के सुविधाओं को बढ़ाने के लिए लिया है और साथ ही साथ त्योहारी सीजन में बढ़ती भीड़ को देखते हुए इंडिगो ने यह फैसला लिया है.

किस रूट पर शुरू होंगी ये फ्लाइट-

इंडिगो शिलांग और डिब्रूगढ़ के लिए डायरेक्ट फ्लाइट शुरू किया है. उड्डयन मंत्री ज्योतिराज सिंधिया ने इस डायरेक्ट फ्लाइट को वर्चुअल तरीके से हरी झंडी दिखाया. अब देश के किसी भी जगह से शिलांग डिब्रूगढ़ जाने वाले यात्रियों को काफी ज्यादा सुविधा होने लगेगी.

जानें टाइमिंग-

इंडिगो ने 78 सीटों वाले ATR-72 को इस रुट के लिये तैयार किया है. शिलांग से ये फ्लाइट सुबह 10.20 मिनट पर टेक ऑफ करेगी तो डिब्रूगढ़ से सुबह 11.55 बजे शिलांग के लिये उड़ान भरेगी.

12 घंटे का सफर 75 मिनट में तय- आपको बता दें कि पहली फ्लाइट की सुविधा नहीं होने के कारण लोग ट्रेन से 12 घंटे में शिलांग डिब्रूगढ़ का यात्रा करते थे लेकिन इंडिगो किया नए शुरूआत के बाद अब केवल 72 मिनट में यात्री शिलांग डिब्रूगढ़ का सफर कर पाएंगे.

आप इंडिगो की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर इसके लिए टिकट बुकिंग कर सकते हैं. इंडिगो ने एक ट्वीट में कहा कि जल्द ही और जगह के लिए भी डायरेक्ट फ्लाइट की शुरुआत की जाएगी. इसके लिए तैयारियां भी शुरू कर दिया गया है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular