Homeलखनऊइकाना स्टेडियम:लखनऊ के इकाना स्टेडियम में अगले महीने खेले जाएंगे 30 मैच,...

इकाना स्टेडियम:लखनऊ के इकाना स्टेडियम में अगले महीने खेले जाएंगे 30 मैच, यहां देखे डिटेल्स

उत्तर प्रदेश के अटल बिहारी वाजपेई इकाना स्टेडियम में T20 मैच खेले जाएंगे.आपको बता दें कि इकाना स्टेडियम 2 से 4 महीने काफी ज्यादा व्यस्त रहने वाला है. अगले महीने में उत्तर प्रदेश के गाना स्टेडियम में रेलवे के साथ हिमाचल प्रदेश का मैच होने वाला है. इसके साथ ही साथ कई अन्य मैच में खेले जाएंगे. यह स्टेडियम आईपीएल के समय से ही चर्चा में बना हुआ है.

यहां चार नवंबर से शुरू होने वाली सैयद मुश्ताक अली टी-20 के 15 मुकाबलों के अलावा अगले साल मार्च माह में सीनियर वीमेंस टी-20 ट्रॉफी के 15 मैचों का आयोजन निर्धारित हुआ है. इन बच्चों को खेलने के लिए टीम 27 अक्टूबर तक लखनऊ पहुंच जाएगी. इन मैचों के दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का पूरी तरह से ख्याल रखा जाएगा.

मैच की बात करें तो यहां 18 मार्च को भारत और श्रीलंका की टीम के बीच T20 मैच खेला जाएगा. अभी इकाना स्टेडियम को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए तैयार किया जा रहा है. इसके लिए टीम 27 अक्टूबर को यहां पहुंच जाएगी.

जल्द खुलेगी क्रिकेट अकादमी-

इकाना स्पोर्ट्स सिटी के मैनेजिंग डायरेक्टर उदय सिन्हा ने बताया कि हम बड़े मैच के आयोजन के लिए अच्छे से तैयार हैं. उन्होंने बताया कि इंटरनेशनल मैच के लिए तीन चार लोगों से बात चल रही है. इकाना स्टेडियम में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए लखनऊ 27 अक्टूबर तक टीम पहुंच जाएगी. इस स्टेडियम में जल्द ही बड़े मैच का आयोजन भी हो सकता है. मैनेजिंग डायरेक्टर का कहना है कि जल्द ही यहां अन्य बड़े मैचों का आयोजन किया जाएगा.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular