Homeगोरखपुरजानिए वह कहानी शाहरुख खान ने जब कहा था, '60 सालों तक...

जानिए वह कहानी शाहरुख खान ने जब कहा था, ’60 सालों तक KBC सिर्फ मैं होस्ट करूंगा…’

कौन बनेगा करोड़पति अमिताभ बच्चन के द्वारा होस्ट किया जाता है. अमिताभ बच्चन एक पिछले कई सालों से कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट कर रहे हैं. आपको बता दें कि शाहरुख खान भी कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट कर चुके हैं और उन्हें इस शो को होस्ट करना अच्छा भी लगता था. एक बार शाहरुख खान ने कहा था 60साल तक अपने आप को ही कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट करते हुए देखते हैं. उन्हें और कोई इस शो को होस्ट करता हुआ दिखता ही नहीं है. केबीसी तीसरे सीजन 2 शाहरुख खान ने ही होस्ट किया था. इस सीजन को होस्ट करने के लिए उन्हें बहुत तारीफ भी मिली थी.

2000 से होस्ट कर रहे हैं अमिताभ- अमिताभ बच्चन 2000 में टेलीविजन पर डेब्यू किए थे. उन्होंने केबीसी करने का ऑफर दिया गया लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया. शाहरुख खान इस शो को करने लगे. तीन सीजन को शाहरुख खान ने होस्ट किया लेकिन उसके बाद फिर से चौथे सीजन अभिताभ बच्चन लौटे और उन्होंने स्वरूप करना शुरू कर दिया.

कॉफी विद करण में बोले थे शाहरुख…

2007 में एक बार कॉफी विद करण शो में जब शाहरुख खान से पूछा गया कि आप अपने अलावा किसी को बनेगा करोड़पति होस्ट करते हुए देखना चाहते हैं शाहरुख खान ने जवाब दिया कि, ‘ मुझे नहीं पता, देखो, मुझसे पहले जो शो होस्ट कर रहे थे उन्होंने 60 साल के बाद इसे छोड़ दिया तो मैं 60 सालों तक खुद को केबीसी होस्ट करते देखता हूं.’ इस पर फराह खान ने मजाक में बोला था कि वो एक भी जवाब नहीं जानते होंगे तो मजाक में शाहरुख खान कहते हैं वो तो सवाल भी नहीं समझेगा.

Most Popular