HomeगोरखपुरGorakhpur news- इलाज के दौरान शख्स की मौत होने पर परिजनों ने...

Gorakhpur news- इलाज के दौरान शख्स की मौत होने पर परिजनों ने किया हंगामा, लगाया हत्या का आरोप

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के गोरखनाथ इलाके के अलीनगर निवासी दीनानाथ यादव (45) की मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने कुछ लोगों पर चाय में जहर मिलाकर पिलाने का आरोप लगाते हुए मंगलवार को राजेंद्रनगर में सड़क जाम करने की कोशिश की। सीओ गोरखनाथ ने कार्रवाई का आश्वासन देकर परिजनों को शांत कराया।

जानकारी के मुताबिक, दीनानाथ ने किसी को कुछ रुपये उधार दिए थे। रुपये वापस लेने के लिए वह घर से निकले थे। इसी बीच पुलिस को पता चला कि एक व्यक्ति तिवारीपुर थाना क्षेत्र में अचेत हाल में गिरे पड़े हैं। उनकी पहचान गोरखनाथ इलाके के अलीनगर निवासी दीनानाथ यादव के रूप में हुई।

पुलिस ने जिला अस्पताल भिजवाया, जहां से उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान दीनानाथ की मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि किसी व्यक्ति ने चाय में जहर मिलाकर पिला दिया, जिससे दीनानाथ की मौत हो गई।

पोस्टमार्टम के बाद शव मिला तो परिजनों ने राजेंद्रनगर में सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। जाम लगाने की कोशिश भी की गई। मौके पर सीओ गोरखनाथ पहुंचे और उन्हें समझा बुझाकर शव के अंतिम संस्कार के लिए भेज दिया।

सीओ रत्नेश सिंह ने बताया कि मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान दीनानाथ की मौत हो गई थी। इसकी जानकारी सोमवार को मिली। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी।

Most Popular