Home गोरखपुर Gorakhpur news- खुलासा: नशे में कहासुनी के दौरान हुई थी युवक की...

Gorakhpur news- खुलासा: नशे में कहासुनी के दौरान हुई थी युवक की हत्या, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

विस्तार

गोरखपुर जिले के खजनी थानाक्षेत्र के भीटी खोरिया गांव निवासी उमेश पाण्डेय की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसी गांव के रहने वाले विपिन पाण्डेय को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि होली के दिन खेत में बैठकर शराब पीने के दौरान कहासुनी हुई थी। गुस्से में उसने डंडे से उमेश के सिर पर ताबड़तोड़ वार किए जिसमें उसकी मौत हो गई।

एसपी दक्षिणी अरुण कुमार सिंह के मुताबिक भीटी खोरिया निवासी उमेश और विपिन दोस्त थे। होली के दिन दोनों गांव के बाहर गेहूं के खेत में बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान उनके बीच किसी बात को लेकर कहासुनी के बाद हाथापाई हो गई।

नशे में धुत विपिन मारपीट में आपा खो बैठा और डंडे से उमेश के सिर पर कई वार किए। उमेश को खून से लथपथ देख विपिन वहां से भाग निकला। उमेश खेत ही पड़ा रहा और अधिक खून बहने से उसकी मौत हो गई। देर शाम तक उमेश के घर न पहुंचने पर घरवालों तलाश शुरु की। कहीं पता न चलने पर थाने पर सूचना दी।

दूसरे दिन सुबह गांव वालों ने खेत में उमेश का शव देखा। पुलिस ने छानबीन शुरु की तो पता चला कि गांव वालों ने विपिन को उमेश के साथ शराब पीते हुए देखा था। पुलिस विपिन के घर पहुंची तो वह गायब था। इससे उस पर शक गहराया और गिरफ्तारी के लिए टीम दबिश देने लगी।

बुधवार को डोमरघाट रोड बाबा की कुटिया के पास से उसे दबोच लिया गया। पुलिस के मुताबिक विपिन आपराधिक प्रवृत्ति का है और उसके खिलाफ पंजाब के लुधियाना में भी हत्या का केस दर्ज है।

 

Most Popular