HomeगोरखपुरGorakhpur news- गोरखपुर: प्रेमी की तलाश में मध्य प्रदेश से पहुंची महिला,...

Gorakhpur news- गोरखपुर: प्रेमी की तलाश में मध्य प्रदेश से पहुंची महिला, शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप

विस्तार

मध्यप्रदेश की एक महिला ने गोरखपुर जिले के गगहा के एक युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और सवा लाख रुपये हड़पने का आरोप लगाया है। घर में बंधक बनाने के साथ ही युवक के तीन दोस्तों पर भी दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। 

जानकारी के अनुसार, आरोप लगाने वाली महिला बुधवार को गोरखपुर पहुंची थी। न्याय के लिए उसने अधिकारियों को प्रार्थना पत्र देने के बाद प्रेस क्लब में पत्रकारों से भी बातचीत की। उधर, उसके आने से पहले ही उसका कथित प्रेमी फरार हो गया था। 

रायसेन मध्य प्रदेश की महिला ने बताया कि वह बीते 10 वर्षों से गोरखपुर के गगहा के रहने वाले एक व्यक्ति के सम्पर्क में थी। वह रायसेन में टेलीफोन विभाग में काम करता था। उसी दौरान वह उसके संपर्क में आया। वह घर के पास किराए का कमरा ले कर रहने लगा। महिला के घर उसका अक्सर आना जाना होता रहा। दोनों काफी करीब आ गए। 

आरोप है कि आरोपी ने महिला से शादी का वादा भी किया और उसके दो बच्चों को अपनाने की बात कही। महिला का आरोप है कि वह शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा। आरोप है कि उसने 1.25 लाख रुपया भी हड़प लिया। इसके बाद उसने महिला से कोर्ट में शादी करने के लिए गोरखपुर बुलाया। यहां अपने गांव ले गया और घर के कमरे में बंद करके रखा। साथ ही उसके तीन दोस्तों ने भी महिला के साथ दुष्कर्म किया।

Most Popular