HomeगोरखपुरGorakhpur news- गोरखपुर: माफिया सुधीर सिंह का मकान सील, 20 से अधिक...

Gorakhpur news- गोरखपुर: माफिया सुधीर सिंह का मकान सील, 20 से अधिक हैं मुकदमे

विस्तार

गोरखपुर के सहजनवां कालेसर स्थित निवर्तमान ब्लॉक प्रमुख माफिया सुधीर सिंह के आलीशान मकान को तहसील प्रशासन एवं गीडा पुलिस ने सील कर दिया है। बुधवार को वहां नोटिस चस्पा किया गया था। इससे पहले भी माफिया सुधीर सिंह द्वारा अपराध से अर्जित संपत्ति जो शाहपुर में थी, उसे भी जब्त किया गया है।

डीएम के विजयेंद्र पांडियन के निर्देश पर सहजनवा के तहसीलदार शशिभूषण पाठक व गीडा इंस्पेक्टर सुधीर कुमार सिंह मय फोर्स शुक्रवार की दोपहर सुधीर सिंह के कालेसर स्थित मकान पहुंचे। पुलिस व राजस्व की गाड़ियां देख गांव के लोग सकते में आ गए।

पूरे गांव में गहमागहमी का माहौल रहा। गाड़ियों का काफिला जैसे सुधीर सिंह के मकान पहुंचा तो वहां मौजूद वृद्ध महिला रामपेड़ा देवी पत्नी स्व. टिकोरी सिंह से मुलाकात हुई। अधिकारियों ने बताया कि इस मकान को सील किया जा रहा है। क्योंकि यह मकान माफिया सुधीर सिंह का है।

इस पर मौजूद महिला ने आपत्ति जताते हुए बताया कि यह मकान मेरा है। लेकिन प्रशासन के लोगों ने उनको समझा-बुझाकर घर में रखी एक संदूक, राशन, बिस्तर, गैस, चूल्हा, सिलिंडर, एक तख्ता व चार कुर्सी आदि को बाहर निकलवा कर पूरे मकान को सील कर दिया।

बुधवार को पुलिस प्रशासन व राजस्व की टीम कालेसर स्थित इस मकान पर नोटिस चस्पा किया था और जब्ती की बात कही थी।

 

Most Popular