HomeगोरखपुरGorakhpur news- घर से कमाना निकला था युवक: सड़क किनारे गड्ढे में...

Gorakhpur news- घर से कमाना निकला था युवक: सड़क किनारे गड्ढे में मिला युवक का शव मिला, हत्या की आशंका

विस्तार

गोरखपुर जिले के गुलरिहा इलाके के टिकरिया भवानीपुर नहर के पास सड़क किनारे खेत के गड्ढे में शनिवार को युवक की लाश मिली। घटना की सूचना पर आई पुलिस ने युवक के जेब में रखे पहचान पत्र के आधार पर उनकी शिनाख्त की।

मृतक की पहचान महराजगंज जिले के पनियरा थाना क्षेत्र के भवानीपुर टोला लालपुर निवासी अरविंद (28) पुत्र मधुबन के रूप में हो गई। युवक के शरीर पर चोट के निशान होने की वजह से हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

जानकारी के मुताबिक, मृतक अरविंद पेंट पालिश का काम काम करता था। तीन भाई बहनों में दूसरे नंबर पर था और तीनों भाई अलग रहते हैं। हैदाराबाद में पेंट पालिश का काम करने वाला अरविंद लॉकडाउन के बाद से वह घर पर ही रहता था। बुधवार को वह एक ठेकेदार के यहां काम करने की बात कहते हुए निकला था।

बस्ती जाने को निकले अरविंद की शनिवार को लाश मिल गई। शनिवार को निकलते समय उसके दो दोस्त भी साथ में मौजूद थे जिसकी लाश पुलिस कर रही है। सीओ सीओ चौरी चौरा दिनेश करुमार सिह, फोरेंसिक टीम थाना प्रभारी रवि राय ने जांच पड़ताल की है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत वजह स्पष्ट हो पाएगी।

 

Most Popular