HomeगोरखपुरGorakhpur news- पूर्व बसपा नेता हत्याकांड: पुलिस ने एक संदिग्ध का फोटो...

Gorakhpur news- पूर्व बसपा नेता हत्याकांड: पुलिस ने एक संदिग्ध का फोटो व वीडियो किया जारी, सूचना देने वाले को 25 हजार का इनाम

विस्तार

गोरखपुर के गगहा के गजपुर गांव के पास बसपा के पूर्व नेता रितेश मौर्या की हत्या में पुलिस ने एक संदिग्ध युवक का फोटो व वीडियो जारी किया है। युवक के बारे में जानकारी देने वाले को 25 हजार रुपये इनाम की घोषणा पुलिस की ओर से की गई है। सूचना देने वाले की पहचान गोपनीय रखी जाएगी।

वहीं, शनिवार को एडीजी अखिल कुमार ने घटनास्थल का जायजा लिया व रितेश मौर्या के परिजनों से मिलकर जानकारी प्राप्त की। इस दौरान एडीजी ने पुलिस को जल्द दोषियों की पहचान कर ,उनके विरुद्ध कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

जानकारी के अनुसार 10 मार्च की देर रात गगहा में वार्ड 51 से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ने की तैयारी में जुटे हटवा निवासी रितेश मौर्य की बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना के समय वह क्षेत्र का दौरा करके वापस अपने घर जा रहे थे।

पुलिस ने रितेश के भाई आकाश की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों पर हत्या का केस दर्ज किया था। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, जिसमें घटनास्थल के पास एक संदिग्ध युवक काफी देर से खड़ा मिला। पुलिस का मानना है कि इस युवक का हाथ वारदात में हो सकता है, अगर नहीं तो वह घटनाक्रम की सटीक जानकारी दे सकता है। पुलिस ने सूचना देने के लिए मोबाइल नंबर भी जारी किया है।

इन नंबरों पर दे सकते हैं सूचना
एसपी साउथ – 9454401055
सीओ बांसगांव – 9454401414

स्वाट प्रभारी – 8299527574
एसओ गगहा – 9454403509, 9260936057

Most Popular