HomeगोरखपुरGorakhpur news- बस्ती: गला दबाकर हुई थी बदरे आलम की हत्या, पोस्टमार्टम...

Gorakhpur news- बस्ती: गला दबाकर हुई थी बदरे आलम की हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ हुई मौत की वजह

विस्तार

बस्ती जिले के मुंडेरवा थाने के कठिनइया नदी में मिले बदरे आलम के शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत की वजह का पता चल गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, बदरे आलम की गला दबाकर हत्या की गई थी। मुंडेरवा पुलिस ने मृतक बदरे आलम के पिता समसुद्दीन की तहरीर पर अज्ञात व्यक्ति पर हत्या और शव छिपाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस का कहना है कि बदरे आलम के संपर्क वालों से जानकारी ली जाएगी। आशनाई समेत अन्य बिंदुओं पर भी जांच शुरू कर दी गई है। प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र कुंवर का कहना है कि जल्द ही हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

लालगंज थाने के पसड़ा बानपुर निवासी बदरे आलम (28) का शव कठिनइया नदी में मिलने के बाद से ही अनहोनी की आशंका जताई जा रही थी। कारण मुंह में कपड़ा ठूसा हुआ था और गले में भी काले रंग का कपड़ा बंधा था। मौके पर पहुंचे बदरे आलम के भाई ने शव की शिनाख्त की थी।

उन्होंने बताया कि बदरे आलम दो अप्रैल शुक्रवार की शाम से ही घर नहीं आए थे। अभी उनकी शादी नहीं हुई थी। वह आठ भाइयों में छठवें नंबर पर थे। पुलिस के अनुसार, बदरे आलम पर करीब दो साल पहले लालगंज थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई थी।

परिजनों के अनुसार, बदरे आलम कभी-कभी ऑटो रिक्शा भी चलाते थे और अक्सर दो-तीन तक घर नहीं आते थे। वह कहां जाते थे और क्या करते थे, इस बारे में कोई कुछ साफ नहीं बता पा रहा।

Most Popular