HomeगोरखपुरGorakhpur news- बस्ती: सरयू में लापता दूसरे छात्र का शव बरामद, चार...

Gorakhpur news- बस्ती: सरयू में लापता दूसरे छात्र का शव बरामद, चार दिन से हो रही थी तलाश

विस्तार

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में सरयू नदी में सोमवार को नहाते समय डूबे दो बीटेक छात्रों में से दूसरे का भी शव बृहस्पतिवार को गोताखोरों ने ढूंढ निकाला। एक छात्र का शव बुधवार को ही तलाश लिया गया था। छात्र तरूणेश का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

बीते सोमवार को राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज अकबरपुर आंबेडकरनगर के बीटेक अंतिम वर्ष के छह छात्र अमित गौड़ देवरिया, हम्माज हुसैन प्रयागराज, अमित राणा अयोध्या, अर्पित गंगवार फरूखाबाद, तरूनेश शिवम लखनऊ, देवांशु सिंह हापुड़ स्नान के लिए पहुंचे। टांडा पुल पर टहलने के बाद पुल के पश्चिमी छोर तक चले गए।

वहां नदी का पानी काफी शांत था, लिहाजा सभी छात्र स्नान करने लगे। एक साथी उनका वीडियो शूट करने लगा। कुछ देर बाद अर्पित गंगवार, अमित गौड़, देवांशु, तरूनेश डूबने लगे उनकी गुहार पर अमित राणा ने अर्पित व अमित गौड़ को बचा लिया। इन दोनों को बाहर छोड़ने के बाद वापस गए तो तरूणेश व देवांशु डूब चुके थे।

हादसे की जानकारी पुलिस चौकी माझाखुर्द को दी गई। पुलिस ने कुछ देर तक छात्रों की तलाश की, लेकिन अंधेरा होने के कारण सोमवार शाम को सर्च ऑपरेशन रोक दिया गया। मंगलवार की सुबह गोरखपुर से एनडीआरएफ की टीम पहुंची थी। टीम ने बुधवार सुबह देवांशु का शव ढूंढ लिया गया, जबकि बृहस्पतिवार को तरूणेश शव बरामद कर लिया गया।

Most Popular