HomeगोरखपुरGorakhpur news- महराजगंज: पुलिस के डंडे से बचने के चककर में घायल...

Gorakhpur news- महराजगंज: पुलिस के डंडे से बचने के चककर में घायल हुआ बाइक सवार, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

विस्तार

महराजगंज जिले के निचलौल नगर के मुख्य तिराहे पर रविवार की दोपहर में वाहन जांच के दौरान एक बाइक सवार युवक पुलिस की डंडे से बचने के लिए एक ठेले में जोरदार ठोकर मार दी। जिससे बाइक सवार युवक का पैर टूट गया। उसके बाद कुछ लोगों ने आक्रोशित होकर घायल युवक के साथ सड़क को जाम कर वाहन जांच कर रही पुकिसकर्मियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे।

करीब आधे घंटे सड़क जाम के बाद मौके पर पहुंचे कस्बा इंचार्ज मदन मोहन मिश्र ने लोगों को समझाकर शांत कराते हुए सड़क से जाम हटवाया। उसके बाद घायल युवक को एंबुलेंस की मदद से स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने युवक की प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक क्षेत्र के शितलापुर निवासी सेराज अंसारी (32) अपने ही गांव निवासी एक युवक अतुल के साथ बाइक से ओडवलिया गांव अपने ससुराल जा रहा था। अभी वह नगर के मुख्य तिराहे पर पहुंचा था कि वहीं पुकिसकर्मियों की एक टीम वाहन जांच कर रही थी।

पीड़ित सेराज अंसारी का आरोप है कि बाइक की जांच कराने के लिए अभी वह रुकने वाले ही थे कि इसी बीच एक पुलिस कर्मी ने उनके ऊपर डंडे से वार कर दिया। पुलिस की वार से बचने के चक्कर में उनकी बाइक एक ठेले से टकरा गई। इस दौरान उनका पैर टूट गया।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे कस्बा इंचार्ज मदन मोहन मिश्र ने कहा कि घायल द्वारा पुलिस पर लगाया जा रहा आरोप बेबुनियाद है। वाहन जांच के दौरान भागने के चक्कर में युवक की बाइक ठेले से टकरा गई है। जिसमें वह घायल हो गया। घायल युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि मामलें की जानकारी मिली है। सड़क जाम किए लोगों को समझाकर शांत करा दिया गया है। घायल का इलाज चल रहा है। मामलें की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

Most Popular