HomeलखनऊLucknow news- अजीत हत्याकांड में आरोपियों ने रिमांड के दौरान पुलिस को...

Lucknow news- अजीत हत्याकांड में आरोपियों ने रिमांड के दौरान पुलिस को किया गुमराह

लखनऊ। अजीत सिंह की हत्या में शामिल शूटरों ने पुलिस को गुमराह कर दिया है। इस हत्याकांड में फरार एक शूटर का नाम व पता फर्जी बताया गया। यह खुलासा पुलिस की पड़ताल में हुआ है। पुलिस अब इस मामले के सभी आरोपियों को फिर से रिमांड पर लेगी। अजीत सिंह की हत्या में शामिल शूटर संदीप उर्फ बाबा ने अपने एक साथी का नाम गलत बता दिया था। जिस शूटर रवि यादव को पुलिस ढूंढ रही है, उसका असली नाम कुछ और है। यह बात पड़ताल में कुछ दिन पहले ही पुलिस को पता चली है।

मऊ के मुहम्मदाबाद गोहाना के पूर्व ज्येष्ठ उप प्रमुख अजीत सिंह की हत्या में सबसे पहले शूटर संदीप सिंह उर्फ बाबा को आजमगढ़ से गिरफ्तार किया गया था। 21 जनवरी को पूछताछ में उसने पूरी साजिश की कई परतें खोली थीं। बाबा ने बताया था कि अजीत की हत्या आजमगढ़ जेल में बंद ध्रुव सिंह उर्फ कुंटू और अखंड सिंह के कहने पर की है। शूटरों का बंदोबस्त गिरधारी के कहने पर हुआ था। संदीप ने पांच शूटरों के नाम तो पुलिस को सही बताए थे लेकिन छठे शूटर का नाम रवि यादव बताया था। उसने बताया कि वारदात के बाद गिरधारी के साथ रवि यादव स्कूटी से फरार हो गया था। लेकिन पुलिस ने रवि यादव की तलाश शुरू की तो पता चला कि रवि यादव नाम का कोई शूटर नहीं है। संदीप ने उसका नाम व पता गलत बताया था।

विभूतिखंड पुलिस इस झूठ का पर्दाफाश करने के लिए संदीप व दो अन्य शूटरों को फिर से रिमांड पर लेगी। इस वारदात में अब तक शूटर शिवेन्द्र सिंह उर्फ अकुंर, संदीप बाबा, मुस्तफा उर्फ बंटी, राजेश तोमर पकड़े गये हैं। इनके अलावा मददगार प्रिंस, रेहान, बंधन जेल में हैं। मददगार विपुल सिंह, प्रदीप कबूतरा, कुणाल की तलाश की जा रही हैं। जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने भी पुराने मामले में जमानत तुड़वा कर जेल गए। कुछ दिन बाद जमानत पर बाहर निकल गए। वहीं सुनील राठी को वारंट बी पर लाने की तैयारी है।

Most Popular