Home लखनऊ Lucknow news- अमेठी में मिले छह कोरोना पॉजिटिव

Lucknow news- अमेठी में मिले छह कोरोना पॉजिटिव

अमेठी। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार घट बढ़ रही है। शुक्रवार देर शाम मिली 1,704 सैंपलों की रिपोर्ट में महज छह कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए। जिले में अब संक्रमितों की संख्या घटकर 160 हो गई है।

जिला प्रशासन को शुक्रवार देर रात 19 व 20 नवंबर को अलग-अलग स्थानों से 1,704 सैंपलों की एंटीजन, ट्रूनॉट व आरटीपीसीआर की जांच रिपोर्ट मिली। रिपोर्ट में छह लोग पॉजिटिव मिले। पॉजिटिव मिले लोगों में जिले के विभिन्न ब्लॉक के अलग-अलग गांव कोरारी हीरशाह, गगहुंआ, निहालगढ़, गौरीगंज के वार्ड नंबर तीन के एक-एक तथा इंडोगल्फ जगदीशपुर टाउन शिप के दो कर्मचारी शामिल हैं।

रिपोर्ट में 1,698 व्यक्ति निगेटिव पाए गए हैं। रिपोर्ट मिलने के बाद डीएम अरुण कुमार ने संक्रमित क्षेत्र में गठित टीम को बचाव कार्य शुरू करने का आदेश दिया है। डीएम ने बताया कि जिले में अब तक 3,192 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। जिनमें से उपचार के बाद 3002 सही हो चुके हैं।

संक्रमित मरीजों में अब तक 30 की मौत हो चुकी है तो वर्तमान में 160 मरीज अस्पताल व होम आइसोलेट हैं। डीएम ने जिला वासियों से घर से बाहर निकलने पर मास्क लगाने तथा सोशल डिस्टेंस का पालन करने की अपील की है।
कहा है कि अभी इसकी कोई दवा नहीं है। बचाव की इसका उपचार है। स्वयं व अपनों को स्वस्थ रखने के लिए जारी गाइड लाइन का पालन करते हुए प्रशासन का सहयोग करने को कहा है।

Most Popular