HomeलखनऊLucknow news - अयोध्या में मुठभेड़: बिहार का रहने वाला 25 हजार...

Lucknow news – अयोध्या में मुठभेड़: बिहार का रहने वाला 25 हजार का इनामी बदमाश पुलिस की गोली से घायल; हनुमानगढ़ी के महंत की हत्या कांड में था वांछित

गोली लगने से घायल बदमाश। - Dainik Bhaskar

गोली लगने से घायल बदमाश।

धार्मिक नगरी अयोध्या के सिद्ध पीठ हनुमान गढ़ी के नागा साधु की हत्या में वांछित 25 हजार रुपए का इनामी बदमाश पुलिस मुठभेड में घायल हो गया। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास से अवैध पिस्टल, कारतूस व एक चोरी की बाइक बरामद की गई है। हनुमान गढ़ी से संबंधित चरण पादुका मंदिर में स्थित गौशाला में महंत कन्हैया दास की तीन अप्रैल की रात सोते समय सिर पर ईंट का प्रहार कर हत्या कर दी गई थी।

गुरुभाई और उसका भाई पहले हो चुका गिरफ्तारइस मामले में मृतक महंत के गुरु भाई रामानुज दास चेला रामबरन दास ने अयोध्या कोतवाली में केस दर्ज करवाया था। इस हत्या कांड में मुख्य आरोपी व उसका भाई पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं। कुल 7 आरोपितों में तीसरा आरोपित अखिलेश सिंह भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है।

माैके पर जांच करती पुलिस।

माैके पर जांच करती पुलिस।

जिला पार्षद की हत्या का पहले से केस दर्जइस केस में वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए SSP ने प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली अयोध्या व स्वाट प्रभारी के नेतृत्व में टीम गठित की है। शुक्रवार तड़के 03.15 बजे थाना क्षेत्र के अचारी सगरा से भरतकुण्ड मार्ग पर सरेठी गांव के पास स्थित छोटी नहर के पास से वांछित अखिलेश कुमार सिंह को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया। वह बिहार के समस्तीपुर जिले के मुफ्फलिस थाना इलाके के बाघी गांव का रहने वाला है। इसके ऊपर उसके ही गांव के जिला पार्षद के पुत्र नवनीत कुमार की हत्या के आरोप में केस दर्ज हैं।

खबरें और भी हैं…

Most Popular