Home लखनऊ Lucknow News- अलीगढ़ में टकराव: नाले पर दुकान लगाने को लेकर दो...

Lucknow News- अलीगढ़ में टकराव: नाले पर दुकान लगाने को लेकर दो गुटों में विवाद; 1 घंटे तक पत्थरबाजी, फायरिंग भी हुई, 7 गिरफ्तार

यह फोटो अलीगढ़ की है। यहां दो गुटों के बीच गुरुवार को जमकर पथराव व फायरिंग हुई।

क्वार्सी थाना क्षेत्र का मामला, तनाव को देखते हुए फोर्स तैनात

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में गुरुवार को धनतेरस पर कमाई करने के लिए नाले पर खोखा (लकड़ी की गुमटी) लगाने को लेकर दो गुटों के बीच 1 घंटे तक जमकर ईंट-पत्थर चले। लोगों के मुताबिक, इस दौरान कई राउंड फायरिंग की गई। मामला क्वार्सी थाना क्षेत्र के नगला पटवारी गली नंबर 7 का है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने स्थिति संभाल ली है। पथराव के दौरान 3 लोग घायल हुए हैं जिन्हें पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल भेजा है। पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार किया है।

एसपी ने मौके पर फोर्स लगाई है।

एसपी ने मौके पर फोर्स लगाई है।

यह है मामला

गुरुवार को रिजवान नगला पटवारी के गली नंबर 7 पर अपनी दुकान रख रहा था। वहीं पास ही मिठाई दुकानदार ने इसका विरोध किया। इस पर दोनों में विवाद शुरू हो गया। मिठाई दुकानदार की तरफ से बबलू, शेरा, रियासत, सत्तार, आबिद आ गए और दुकान रख रहे रिजवान को पीटना शुरु कर दिया। यह देखकर रिजवान के पक्ष से भी लोग आ गए। इसके बाद दोनों तरफ से पथराव व फायरिंग शुरू हो गई। पथराव में 3 लोग घायल हो गए। हालांकि, किसी को गंभीर चोट नहीं आई। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई और मामला शांत कराया।

पुलिस का है कहना

एसएसपी मुनिराज ने बताया कि धनतेरस के अवसर पर बाजार में भीड़ है। रिजवान नाले के पास दुकान रखना चाहता था। लेकिन मिठाई दुकानदार के विरोध करने पर मामला बिगड़ गया। मौके पर पुलिस फोर्स तैनात की गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Most Popular