HomeलखनऊLucknow news - अवसान: जेल में बंद IPS अरविंद सेन की पत्नी...

Lucknow news – अवसान: जेल में बंद IPS अरविंद सेन की पत्नी की मौत; कोरोना से संक्रमित होने की आशंका, सपा के टिकट पर लड़ा था जिला पंचायत का चुनाव

प्रियंका यादव के ससुर स्व. मित्रसेन यादव अयोध्या के सांसद रहे हैं। - Dainik Bhaskar

प्रियंका यादव के ससुर स्व. मित्रसेन यादव अयोध्या के सांसद रहे हैं।

पशुपालन विभाग के घोटाले में आरोपित जेल में बंद IPS अरविंद सिंह यादव की पत्नी प्रियंका सेन यादव का निधन हो गया है। वे इस बार हो रहे पंचायत चुनाव में समाजवादी पार्टी के टिकट पर हैरिग्टनगंज तृतीय सीट से जिला पंचायत सदस्य की उम्मीदवार थी। उनकी मौत कोरोना से होने की आंशका जताई जा रही है। शनिवार की रात उन्हें सीने में जकड़न की शिकायत पर जिला अस्पताल लाया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

ब्लॉक प्रमुख रह चुकी मृतकाजिले के कद्दावर नेता रहे मित्रसेन यादव की पुत्रवधू प्रियंका थाना इनायतनगर के भिटारी गांव की निवासी थी। वह सपा समर्थित ब्लॉक प्रमुख भी रह चुकी हैं। उनके देवर आनंद सेन यादव मायावती सरकार में मंत्री रह चुके हैं। उनके ससुर स्व. मित्रसेन यादव अयोध्या के सांसद थे। प्रियंका अपने पीछे पति, दो लड़की, एक लड़का छोड़ गई हैं।

जेल में बंद पति

प्रियंका सेन यादव की शादी IPS अफसर अरविंद सेन से हुई थी। इस समय उनके पति अरविंद सेन यादव बहुचर्चित पशुपालन घोटाले में जेल में बंद हैं। उन्हें सस्पेंड भी कर दिया गया था। कोविड-19 की पुष्टि के लिए सैंपल लिया गया है। प्रियंका के निधन से सपा खेमे में शोक की लहर है।

खबरें और भी हैं…

Most Popular