Home लखनऊ Lucknow news - कांग्रेस सदर विधायक अदिति सिंह ने आर्थिक अनुसंधान शाखा...

Lucknow news – कांग्रेस सदर विधायक अदिति सिंह ने आर्थिक अनुसंधान शाखा को लिखा पत्र, कमला नेहरू एजुकेशन सोसाइटी में फर्जीवाड़े की जांच की मांग

कमला नेहरू एजुकेशन सोसाइटी में फर्जीवाड़े को लेकर विधायक अदिति सिंह ने आथिर्क अनुसांधान शाखा को लिखा पत्र।

  • कहा- करोड़ों की जमीन बेंचने की फिराक में है कमला नेहरू सोसाइटी
  • अनियमितताओं की यथाशीघ्र जांचकर कठोरतम कार्रवाई करने की मांग

उत्तर प्रदेश में रायबरेली जिले से विधायक अदिति सिंह ने कमला नेहरू एजुकेशन सोसाइटी के फर्जीवाड़े को लेकर आर्थिक अपराध शाखा को पत्र लिखकर जांच की मांग की है। अपने ट्वीट में अदिति सिंह ने लिखा है कि बच्चियों की पढ़ाई को बढ़ावा देने के नाम पर जमीन ली गई थी। लेकिन दशकों बाद भी इसका कोई इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है। अब इस जमीन को करोड़ों के बेचने के फिराक में कमला नेहरू एजुकेशन सोसायटी है।

उन्होंने इस फर्जीवाड़े और पैसे की गड़बड़ी की जांच के लिए आर्थिक अपराध शाखा को पत्र लिखा है। रायबरेली कांग्रेस सदर विधायक अदिति सिंह ने आर्थिक अपराध शाखा को पत्र लिखकर कमला नेहरू एजुकेशन सोसाइटी के फर्जीवाड़े के खिलाफ जांच की मांग की है।

सोसाइटी की व्यवसायिक गतिविधियों में अनियमितताएं

अपने पत्र में अदिति सिंह ने लिखा है कि गत वर्षों से कमला नेहरू एजुकेशन और रायबरेली रजिस्टर्ड प्रधान पत्र संख्या 765 की कार्यशैली जनहित मैं संतोषजनक नहीं है। सोसाइटी की व्यवसायिक एवं आर्थिक गतिविधियों मैं काफी अनियमितताएं पाई गई हैं सोसाइटी अपने गलत कार्य शैली का प्रयोग आम जनमानस को प्रताड़ित करने मैं कर रही है।

उन्होंने लिखा कि आर्थिक गतिविधियों की अनियमितताओं से प्रतीत होता है कि कमला नेहरू एजुकेशन सोसायटी रायबरेली का एक फर्जी सोसाइटी है उन्होंने उपरोक्त मामले को गंभीरता से संज्ञान में लेते हुए कमला नेहरू एजुकेशन सोसायटी रायबरेली के की अनियमितताओं की यथा शीघ्र जांच कर कठोरतम कार्रवाई करें।

Input – Bhaskar.com

Most Popular