HomeलखनऊLucknow news- कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की...

Lucknow news- कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात

कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को लखनऊ पहुंचकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।

Union Minister Smriti Irani paid a courtesy visit to Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath in Lucknow today pic.twitter.com/S5IiLTPVxM

— ANI UP (@ANINewsUP) March 6, 2021

बता दें कि केंद्रीय वस्त्र मंत्री स्मृति ईरानी एक दिवसीय दौरे पर शनिवार को अमेठी आएंगी। वे तिलोई व अमेठी में कई योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करने के साथ शहर में चल रही रामकथा में भी शामिल होंगी।

केंद्रीय मंत्री स्मृति लखनऊ पहुंचने के बाद स्मृति अपने संसदीय क्षेत्र की कई विकास योजनाओं पर बात करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने के बाद तिलोई के लिए रवाना हो गईं।

तिलोई में प्रस्तावित बस अड्डा समेत कई योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करने के बाद दो बजे शहर में चल रही रामकथा में पहुंचेंगी। यहां रामभद्राचार्य द्वारा रचित एक पुस्तक का विमोचन कर उनका आशीर्वाद लेंगी। इसके बाद वे अमेठी शहर के जूनियर हाईस्कूल परिसर में डायट समेत कई योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगी।

स्मृति का कार्यक्रम मिलने के बाद शुक्रवार को डीएम अरुण कुमार, एसपी दिनेश सिंह व सीडीओ डॉ. अंकुर लाठर ने तिलोई व अमेठी में कार्यक्रम स्थलों का निरीक्षण कर मातहतों को आवश्यक निर्देश दिया।

Most Popular