HomeलखनऊLucknow news - खुद पर गोली चलवाने के मामले में नया ट्विस्ट:...

Lucknow news – खुद पर गोली चलवाने के मामले में नया ट्विस्ट: BJP सांसद के बेटे ने वीडियो जारी कर कहा- मेरी पत्नी ने हनीट्रैप के जरिए मुझे फंसाया, मुझे खाने में दिया जाता था नशा

भाजपा सांसद का बेटा आयुष व उसकी पत्नी अंकिता सिंह। - Dainik Bhaskar

भाजपा सांसद का बेटा आयुष व उसकी पत्नी अंकिता सिंह।

आयुष ने कहा- मैं लखनऊ आकर कर रहा हूं खुद को सरेंडर, पुलिस के सारे सवालों के जवाब देने के लिए तैयारदो मार्च की रात सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष पर अज्ञात हमलावरों ने किया हमला, गोली चलाने के आरोप में साला भेजा गया था जेल

उत्तर प्रदेश में मोहनलाजगंज से भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे द्वारा कथित खुद पर गोली चलवाने मामले में नया मोड़ आ गया है। सांसद के बेटे आयुष ने वीडियो जारी कर अपना पक्ष रखा है। उसने खुद पर गोली चलवाने वाली बात से इंकार किया है। कहा कि मैं गोली चलवाने का रिस्क नहीं ले सकता था। कारण यदि गोली थोड़ा भी इधर-उधर होती तो मेरी जान जा सकती थी। 2 मार्च की रात मेरी हत्या करने की कोशिश की गई।

आयुष ने पत्नी पर सांसद पिता को बर्बाद करने की धमकी देने का आरोप लगाया है। यह भी कहा कि वह लखनऊ आकर खुद को सरेंडर करेगा। पुलिस के सभी सवालों का जवाब देने की भी तैयार है। लेकिन पुलिस अंकिता (पत्नी) से भी पूछताछ करे। जरूरत हो तो आमने-सामने बैठाकर दोनों से पूछताछ की जाए।

आयुष ने बताया कि उसकी अंकिता से कैसे शादी हुई?

आयुष ने कहा कि 7 महीने पहले मेरी अंकिता सिंह से मुलाकात हुई थी। इसके बाद उसने मुझसे शादी का दबाव बनाया। मैं उसके प्यार में पागल था। इसलिए घर वालों के खिलाफ जाकर मैंने शादी कर ली। अपने पिता को मैंने आत्महत्या करने की धमकी दी थी। रेलवे के पटरी पर बैठकर अंकिता ने मुझसे वीडियो कॉल करवाया और कहा कि बोलो मैं खुदकुशी करने जा रहा हूं। जिसके चलते मेरे पिता सदमे में आ गए।

अंकिता ने अभी अपने पति को तलाक नहीं दिया

आयुष ने कहा कि अंकिता ने मुझे हनीट्रैप के जरिए फंसाया है। अंकिता ने मुझसे हिंदू रीति रिवाज से शादी की। जिसमें मंगलसूत्र और सिंदूर लगाकर शादी हुई थी। शादी के बाद अंकिता ने कभी मंगलसूत्र और सिंदूर नहीं लगाया और आज वह खुद को सांसद की बहू के तौर पर खुद को मीडिया के सामने पेश कर रही है। मीडिया अंकिता के गांव बहराइच में हुजूरपुर जाकर वहां पता करे, उसके कारनामे के बारे में। उसने कई शादियां की थी। प्रदीप कुमार सिंह नाम के व्यक्ति से शादी कर चुकी है और अभी तक तलाक नहीं हुआ है।

मुझे खाने में दिया जाता था नशाआयुष ने कहा कि, जब तक मेरे पास पैसे थे तब तक मैंने अंकिता और उसके घर वालों को पेट पाला है। जब पैसे हुए खत्म तो अंकिता ने अपना रूप दिखाया। मैंने खुद पर गोली नहीं चलवाई। मुझे मारने की कोशिश की गई। मुझे खाने में नशा दिया जाता था।

उधर, पुलिस के अनुसार, सांसद के बेटे आयुष ने चंदन गुप्ता नाम के एक शख्स को फंसाने की साजिश रची थी। चंदन गुप्ता का आज एक वीडियो सामने आया है। चंदन का आरोप है कि आयुष ने खुद सांसद का बेटा होने का रौब दिखाकर गाड़ी लेने के लिए 4.70 लाख और 53 हजार रुपए आईफोन के लिए मुझसे लिया। मैंने पैसे वापस मांगे तो मुझे फंसाने की धमकी दी। मैं आयुष की वजह से परेशान हूं। कानपुर मंडी का पैसा भी चाहता हूं। आयुष ने 7 से 8 लाख मुझसे लिए हैं। आयुष के साथी मुझे अभी भी धमका रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular