HomeलखनऊLucknow news - घर में लगी थी तमंचा फैक्ट्री: अमेठी से आते...

Lucknow news – घर में लगी थी तमंचा फैक्ट्री: अमेठी से आते थे खरीदार, भनक लगी तो 7 अवैध असलहों के साथ पुलिस ने दो को दबोचा

पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को पकड़ा है जो घर में ही तमंचे की फैक्ट्री चलाता था। - Dainik Bhaskar

पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को पकड़ा है जो घर में ही तमंचे की फैक्ट्री चलाता था।

उत्तर प्रदेश के अमेठी में पुलिस ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर अभियान चलाया। इस बीच पुलिस ने दो लोगों को सात अवैध तमंचों के साथ गिरफ्तार किया। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि सुलतानपुर जिले के कुड़वार थाना क्षेत्र के राजापुर गांव में एक व्यक्ति अपने घर में अवैध तमंचे की फैक्ट्री लगा रखा था और वहीं से बेचता था। जहां से हम लोग खरीदकर लाते और बेचते थे।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, गौरीगंज कोतवाली पुलिस और एसओजी टीम ने बाबूगंज नहर पुलिया के पास से दो आरोपियों को बुधवार को गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान सूरज कुमार उर्फ लाला पासी पुत्र विन्ध्यादीन पासी निवासी नकदइयापुर मजरे कासिमपुर थाना जायस को दो अवैध तमंचों के साथ पहले गिरफ्तार किया। उसने पूछताछ में बताया कि यह तमंचे सत्तीदीन विश्वकर्मा पुत्र कलहू निवासी ग्राम राजापुर थाना कुड़वार जनपद सुल्तानपुर से खरीद कर लाता हूं और बेचता हूं।

सात असलहे बरामद

सत्तीदीन विश्वकर्मा अपने घर में तमंचा फैक्ट्री लगाया है और बनाकर बेचता है। अभियुक्त सूरज पाल उर्फ लाला को साथ लेकर बाबूगंज से रवाना होकर ग्राम राजापुर थाना कुड़वार जनपद सुल्तानपुर सत्तीदीन विश्वकर्मा के घर में दबिश दी गई तो उसके घर से कुल 5 तंमचा और 1 अध्धी तमंचा और तमंचा बनाने के उपकरण बरामद हुए। इसके बाद दोनों के खिलाफ गौरीगंज कोतवाली में विधिक कार्रवाई करके उन्हें जेल भेजा गया है।

खबरें और भी हैं…

Most Popular