HomeलखनऊLucknow news - चुनावी रंजिश में हत्या: प्रधान पद के उम्मीदवार रहे...

Lucknow news – चुनावी रंजिश में हत्या: प्रधान पद के उम्मीदवार रहे व्यक्ति का नहर में मिला शव; कल शाम को घर से निकला था, भाई ने लगाया हत्या का आरोप

प्रधान पद के उम्मीदवार के शव म� - Dainik Bhaskar

प्रधान पद के उम्मीदवार के शव म�

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में आज उस समय हड़कंप मच गया जब खीरो थाना क्षेत्र के जूनापुर गांव में कुछ दूरी पर पुल के नीचे एक शव पाया गया। शव खीरों ग्रामसभा से प्रधान पद के लिए चुनाव लड़ रहे रामबरन का बताया गया है। प्रधान पद के उम्मीदवार के शव मिलने की खबर जंगल में आग की तरह फैली, बड़ी संख्या में लोग वहां पहुंच गए। इसी बीच किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार जूनापुर निवासी रामबरन हाल ही में सम्पन्न हुए पंचायत चुनावों में खीरों ग्रामसभा से प्रधान प्रत्याशी के पद पर चुनाव लड़ रहा था। कल शाम को किसी के साथ घर से निकला था और उसके बाद उसका शव गांव के करीब से निकली नहर के पुल के नीचे मिला। घरवालों को जैसे ही इसकी सूचना मिली वह भागकर मौके पर पहुंचे, मौके पर ग्रामीणों का हुजूम जमा हो गया।

प्रधान पद का उम्मीदवार था मृतक

इसी बीच सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। मृतक के भाई ने बताया कि उसका भाई प्रधान पद का उम्मीदवार था और कल शाम किसी के साथ निकल था और वापस नहीं आया और आज उसका शव पुलिया के पास मिला। उसने भाई की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।

पंचायत चुनाव सकुशल सम्पन्न होने के बाद आज जब गांव के बाहर प्रधान प्रत्याशी का शव मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। स्थानीय खीरों पुलिस और सीओ लालगंज मौके पर पहुंचे। लालगंज सीओ अंजनी चतुर्वेदी ने बताया कि एक बुजुर्ग का शव मिलने की सूचना मिली थी शव को कब्जे में ले लिया गया है।मामले की जांच शुरू कर दी है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा।

खबरें और भी हैं…

Most Popular