HomeलखनऊLucknow news - जन्मदिन पर भी अखिलेश यादव 'मुलायम' नहीं हुए: बोले-...

Lucknow news – जन्मदिन पर भी अखिलेश यादव ‘मुलायम’ नहीं हुए: बोले- जब पूरे प्रदेश की जनता को वैक्सीन लग जाएगी, तब हम आखिरी टीका लगवाएंगे

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का गुरुवार को जन्मदिन था। इस मौके पर उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। सीएम योगी के बधाई संदेश पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा कि जन्मदिन पर बधाई देने की शुरुआत तो हमने की थी, उन्होंने उसे आगे बढ़ाने का काम किया है।

उन्होंने कहा, ‘सरकार का मेगा टीकाकरण अभियान कैसा चल रहा है, यह सभी लोग देख रहे हैं। मैं प्रदेश की जनता के साथ खड़ा हूं, मैं कोविड-19 का टीका तब लगवाउंगा। जब प्रदेश की सभी जनता को टीका लग जाएगा’।

हालांकि इस दौरान उन्होंने AIMIM चीफ ओवैसी को लेकर कहा कि भाजपा यूपी विधानसभा जीतने का वही हथकंडा अपनाएगी जो बिहार में अपनाया था। हम अगले चुनाव में किसी भी बड़े राजनीतिक दल से समझौता नहीं करेंगे।

ओवैसी के यूपी में आने पर अखिलेश बोले- भाजपा हर हथकंडा अपनाएगीउत्तर प्रदेश में राजनीतिक दलों के सक्रिय होने के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा हर हथकंडा अपनाएगी। ओवैसी के प्रदेश में सक्रिय होने पर अखिलेश बोले कि, भारतीय जनता पार्टी ने बिहार में जो किया वैसा ही हथकंडा यूपी में भी अपनाना चाहती है।

अखिलेश यादव ने कहा कि, 2022 के चुनाव में किसी भी बड़े राजनीतिक दल से हमारा गठबंधन नहीं होगा। उन्होंने एक बार फिर से दोहराते हुए कहा हम छोटे दलों के संपर्क में हैं। उन्हीं के साथ ही आगामी 2022 का चुनाव समाजवादी पार्टी लड़ेगी।

अंबेडकर के नाम पर भाजपा केवल सियासत कर रही

अखिलेश यादव ने डॉ भीमराव अंबेडकर स्मारक एवं सांस्कृतिक केंद्र बनाए जाने के सवाल पर कहा कि भाजपा केवल अंबेडकर के नाम पर सियासत कर रही है। उन्होंने कभी अंबेडकर को स्वीकारा ही नहीं, आज जो स्मारक बनाया जा रहा है वह सिर्फ राजनीतिक हथकंडा है।

अब तो मां गंगा ने भी सब वापस कर दियाकोरोना में बहती हुई गंगा में लाशों पर अखिलेश यादव ने कहा अब तो मां गंगा ने भी वापस कर दिया। कोरोना महामारी के समय में भी भाजपा ने भ्रष्टाचार किया, यूपी में सबसे ज्यादा पैसे का लेनदेन भाजपा कर रही है और भ्रष्टाचार में लिप्त भारतीय जनता पार्टी के लोग ही हैं।

अखिलेश यादव का जन्मदिन लखनऊ में मनाया गयासमाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव के जन्मदिन पर आज शहर में विभिन्न कार्यक्रम आयोजन किया। युवजन जनसभा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिंह ने इंदिरा नगर स्थित निजी हॉस्पिटल में रक्तदान शिविर का आयोजन किया। हजरतगंज चौराहे पर स्थित हनुमान मंदिर में सपा कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटी।

खबरें और भी हैं…

Most Popular