Home लखनऊ Lucknow news - जबरन संबंध बनाने का आरोप: शादी का लालच देकर...

Lucknow news – जबरन संबंध बनाने का आरोप: शादी का लालच देकर दो साल से पड़ोसी बनाता रहा किशोरी से शारीरिक संबंध, न्याय के लिए थाने पहुंची तो पुलिस ने टरकाया

यूपी के रायबरेली में एक युवती के साथ एक व्यक्ति शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा। युवती पिछले कई दिनों से न्याय के लिए थाने का चक्कर लगा रही है।

पीड़ित किशोरी का केस रायबरेली के खीरो थाना क्षेत्र से जुड़ा हैबीते 14 नवम्बर से थाने के चक्कर लगवा रही है पीड़ित महिला

उत्तर प्रदेश में सरकार जब लड़कियों को प्यार के धोखे से बचाने के लिए कानून लेकर आई ठीक ऐसे समय में रायबरेली में लव-सेक्स और धोखा का मामला प्रकाश में आया है़। 15 वर्षीय किशोरी को गांव के ही एक युवक ने शादी का झांसा देकर दो वर्षों तक उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। आरोप है कि आरोपी द्वारा लगातार उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है। जब इसकी शिकायत थाने में की गई तो पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज नही किया।

जानकारी के अनुसार, थाने में एफआईआर दर्ज नहीं होने के बाद पीड़िता पुलिस अधीक्षक की चौखट पर न्याय की आस लेकर पहुंची है। पीड़ित किशोरी का केस रायबरेली के खीरो थाना क्षेत्र से जुड़ा है। पीड़िता का आरोप है कि उसी के गांव के रहने वाले पवन ने शादी का झांसा देकर दो वर्षों से बलात्कार किया और अब जान से मारने की धमकी दे रहा है।

महिला को डराकर करता रहा दुष्कर्म

ये भी आरोप है कि लोगों से सब कुछ बताने की बात कह कर वह जबरन बलात्कार कर रहा है। पीड़िता का आरोप है कि इस संबंध में हमने थाने में शिकायत भी की पर थाने की पुलिस ने कोई मुकदमा दर्ज नही किया। बीती 14 नवम्बर से हम लोगो को थाने के चक्कर लगवा रही है। अब थक हार के हम पुलिस अधीक्षक की चौखट पर आए हैं और न्याय की गुहार लगाई है।

रेप जैसे गंभीर मामले में थाने की पुलिस द्वारा की गई हीलाहवाली को लेकर जब अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव से बात की गई तो साहब ने कैमरा देखते ही चुप्पी साध ली और पूरे मामले में कुछ भी बोलने से बचते रहे।

Input – Bhaskar.com

Most Popular