Home लखनऊ Lucknow news- तांडव वेब सीरीज विवाद: बयान दर्ज कराने हजरतगंज कोतवाली पहुंचीं...

Lucknow news- तांडव वेब सीरीज विवाद: बयान दर्ज कराने हजरतगंज कोतवाली पहुंचीं अमेजन प्राइम की इंडिया हेड

तांडव वेब सीरीज विवाद में अमेजन प्राइम की इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित अपना बयान दर्ज कराने मंगलवार की दोपहर हजरतगंज कोतवाली पहुंचीं। इलाहाबाद हाईकोर्ट की सिंगल बेंच के जज दिनेश कुमार सिंह ने पुरोहित को बयान दर्ज कराने के लिए आदेश सोमवार को दिया था। पुलिस ने 100 सवालों की सूची तैयार की है।

हाईकोर्ट के न्यायाधीश ने आदेश देते हुए कहा था कि मामले में दर्ज मुकदमे में जो भी विवेचना में साक्ष्य और बयान मांगे जा रहे हैं। उसमें सहयोग करें। हजरतगंज प्रभारी निरीक्षक श्याम बाबू शुक्ला ने अपर्णा पुरोहित के बयान दर्ज कराने पहुंचने की बात कही।

उन्होंने बताया कि अपर्णा पुरोहित से पूछताछ शुरू हो गई है। विवेचक अनिल कुमार सिंह ने पूछताछ शुरू की है। पुलिस ने पूछताछ के लिए100 सवालों की लिस्ट बना रखी है। सिलसिलेवार सवाल किये जाएंगे।

18 जनवरी को दर्ज कराई गई थी एफआईआर

बीती 18 जनवरी को लखनऊ के थाना हजरतगंज में अमरनाथ यादव की तरफ से समाज में विद्वेष व अशांति फैलाने जैसी तमाम धाराओं के तहत अमेजन प्राइम की इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित, तांडव वेब सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास, प्रोड्यूसर हिमांशू कृष्ण मेहर और राइटर गौरव सोलंकी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

Most Popular