HomeलखनऊLucknow news- त्रिलोकपुर पार्क में होगी ओपन एयर जिम व ट्रैक की...

Lucknow news- त्रिलोकपुर पार्क में होगी ओपन एयर जिम व ट्रैक की सुविधा

गौरीगंज (अमेठी)। ग्रामीणों को खेलकूद व मार्निंग वॉक की सुविधा के लिए त्रिलोकपुर में पिछले दिनों पार्क निर्माण को स्वीकृति मिली थी।

जिला पंचायत विभाग पार्क निर्माण करवा रहा है। शुक्रवार को डीएम ने निर्माणाधीन पार्क का निरीक्षण किया। इस दौरान डीएम ने पार्क के सौंदर्यीकरण के साथ सुविधाओं में बढ़ोत्तरी का निर्देश अपर मुख्य अधिकारी को दिया।

औचक निरीक्षण करने शुक्रवार को पार्क पहुंचे डीएम अरुण कुमार ने पार्क के चारों तरफ ट्रैक, ओपन एयर जिम, झूले, बेंच, पेयजल, प्रसाधन व सौंदर्यीकरण कार्य कराने का निर्देश दिया। डीएम ने अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत रवींद्र कुमार को निर्माण में होने वाले व्यय का आगणन तैयार कर शीघ्र कार्य पारंभ करने का निर्देश दिया।

पार्क तैयार होने के बाद ग्रामीणों को प्राकृतिक वातावरण में मार्निंग वॉक के साथ खेलने आदि की सुविधा मिलेगी। डीएम ने पार्क निर्माण के साथ सौंदर्यीकरण का विशेष ध्यान रखने की बात कहते हुए मानक विहीन कार्य होने तथा समय से कार्य पूरा नहीं होने पर कार्रवाई की चेतावनी दी है। निरीक्षण के दौरान सीडीओ डॉ. अंकुर लाठर व एसडीएम महात्मा सिंह समेत सभी जिम्मेदार अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

Most Popular