HomeलखनऊLucknow news- नई दिल्ली में हत्या के वांछित अभियुक्त को दबोचा गया,...

Lucknow news- नई दिल्ली में हत्या के वांछित अभियुक्त को दबोचा गया, महिला की हत्या कर शव छत से फेंका था

डीसीपी मध्य की सर्विलांस सेल की मदद से नई दिल्ली के सुभाष प्लेस थाने में महिला की हत्या के मामले में वांछित चल रहे आरोपी मुकेश पासवान को आगरा एक्सप्रेस-वे के टोल प्लाजा के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के मुताबिक, आरोपी को दिल्ली पुलिस गिरफ्तार कर ले गई।

डीसीपी मध्य सोमन बर्मा के मुताबिक, नई दिल्ली के सुभाष प्लेस इलाके में स्थित जेजे कॉलोनी के फ्लैट में रेशमा (21) की हत्या कर दी गई थी। इसके बाद महिला को प्रथम तल से नीचे फेंक दिया गया था। थाना सुभाष प्लेस पुलिस मामले की जांच कर रही थी।

इस दौरान मुकेश पासवान का हत्या में नाम आया। पुलिस ने मुकेश की तलाश शुरू की तो पता चला कि मुकेश लखनऊ की ओर निकला है। इस पर दिल्ली पुलिस ने जेसीपी नवीन अरोड़ा से संपर्क किया।

नवीन अरोड़ा के आदेश पर डीसीपी मध्य की सर्विलांस की टीम ने पता लगाया की टोल प्लाजा की तरफ मुकेश आ रहा है। इसके बाद डीसीपी मध्य की सर्विलांस टीम और नई दिल्ली की पुलिस ने मुकेश को टोल प्लाजा के पास गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक मुकेश मूल रूप से मिर्जापुर दरभंगा का रहने वाला है। मुकेश के पास से पुलिस को कार बरामद हुई है। आरोपी को गिरफ्तार कर नई दिल्ली के सुभाष प्लेस थाना की पुलिस गिरफ्तार कर दिल्ली ले गई।

Most Popular