HomeलखनऊLucknow news- नशेड़ी पिता की डांट से क्षुब्ध होकर किशोरी ने खुद...

Lucknow news- नशेड़ी पिता की डांट से क्षुब्ध होकर किशोरी ने खुद को आग लगाकर तीसरी मंजिल से लगाई छलांग

लखनऊ। माल कस्बे में नशेड़ी पिता की डांट से क्षुब्ध होकर किशोरी ने खुद को आग लगाने के बाद तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी थी जिससे उसकी मौत हो गई। यह मंगलवार को पुलिस की तफ्तीश में सामने आई है।

मालूम हो कि सोमवार रात आग की लपटों से घिरी किशोरी की तीसरी मंजिल से गिरकर मौत हो गई थी। पुलिस के अनुसार, किशोरी शिखा का पिता रामू एक मजदूरी पेशा व्यक्ति है जो शराब पीने का आदी है। रामू की परिस्थिति देखकर रिश्तेदार रामगोपाल ने दस वर्ष पहले शिखा को अपने घर में रखकर अपने बच्चों की तरह उसकी परवरिश की। सोमवार को रामू रामगोपाल साहू के घर में पोताई का काम कर रहा था। इस दौरान घरेलू कामकाज को लेकर उसने शिखा को डांट दिया था। पुलिस के अनुसार, पिता की डांट से क्षुब्ध होकर शिखा ने खुद को आग लगा ली और तीसरी मंजिल से नीचे कूद गई जिससे उसकी मौत हो गई।। मंगलवार को शव गांव पहुंचने पर परिवारीजन ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

एसपी ग्रामीण हृदेश कुमार ने किया मौके का मुआयना

मंगलवार को एसपी ग्रामीण हृदेश कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि मृत किशोरी का पिता रामू नशे का आदी है। घटना से पूर्व पिता ने घरेलू कामकाज में लापरवाही को लेकर उसे डांटा था। पिता की डांट से क्षुब्ध होकर तीसरी मंजिल पर पहुंचकर मिट्टी का तेल अपने ऊपर डालकर आग लगाई और फिर तीसरी मंजिल से कूद गई।

Most Popular