HomeलखनऊLucknow news- पंचायत चुनाव के लिए सपा ने कसी कमर, पार्टी समर्थित...

Lucknow news- पंचायत चुनाव के लिए सपा ने कसी कमर, पार्टी समर्थित उम्मीदवारों को उतारेगी मैदान में

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने कमर कस ली है। पार्टी समर्थित प्रत्याशियों को मैदान में उतारने का फैसला लिया गया है। इसके लिए प्रत्याशियों की खोजबीन शुरू हो गई है। प्रत्याशी चयन की जिम्मेदारी सपा जिलाध्यक्ष को सौंपते हुए उन्हें संयोजक बनाया गया है।

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र यादव का कहना है कि समाजवादी पार्टी के प्रांतीय नेतृत्व के निर्देश पर त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में जिला पंचायत सदस्यों के सभी पदों पर समर्थित प्रत्याशियों को लड़ाया जाएगा। इसके लिए आवेदन पत्र मांगे जा रहे हैं। सपा कार्यालय सुपर मार्केट में 18 मार्च तक आवेदन पत्र लिए जाएंगे।

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश पर सपा जिलाध्यक्ष को प्रत्याशी चयन के लिए संयोजक नियुक्त किया गया है। जिलाध्यक्ष का कहना है कि पार्टी के विधायक, पूर्व विधायकों, ब्लाक प्रमुखों, वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं से विचार-विमर्श के बाद प्रत्याशियों का चयन किया जाएगा। सपा पूरी मेहनत से पार्टी समर्थित प्रत्याशी लड़ाकर पंचायत चुनाव में बड़ी सफलता अर्जित करेगी।

कांग्रेस छोड़कर सपा में आए लोगों को दिलाई सदस्यता

कांग्रेस छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल हुए लोगों के सम्मान में शनिवार को सभा आयोजित हुई। सुपर मार्केट स्थित सपा दफ्तर में सभी लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई गई। इनमें बछरावां विकास क्षेत्र के पूर्व जिला पंचायत सदस्य अनीता पासी, पूर्व प्रधान शत्रोहन लाल, पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य पंकज कुमार, पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य प्रेम चौधरी आदि शामिल रहे।

सपा जिलाध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने कहा कि रिकार्ड तोड़ महंगाई से आम जनता हताश एवं निराश है, किसान भी परेशान है। इस मौके पर जिला महासचिव मो. अरशद खान, जिला उपाध्यक्ष राजेश मौर्य, देवीदीन, अनूप पासी, अमित यादव आदि उपस्थित रहे।

कांग्रेस छोड़कर सपा में आए लोगों को दिलाई सदस्यता

Most Popular