Home लखनऊ Lucknow news - पिटाई से परिणय तक: आधी रात को प्रेमिका से...

Lucknow news – पिटाई से परिणय तक: आधी रात को प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की हुई जमकर धुनाई; 5 घंटे की मशक्कत के बाद शादी को तैयार हुए दोनों परिवार, फिर बजी शहनाई

जिले के अजीमनगर में सामने आया मामलाप्रेमी अक्सर प्रेमिका से मिलने आया करता था

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में फिल्मी अंदाज में शादी करने का एक अनोखा मामला सामने आया है। अजीम नगर थाना इलाके में आधी रात को प्रेमिका से मिलने पहुंचे एक प्रेमी को युवती के परिजनों ने पकड़ लिया और उसकी रातभर धुनाई की। दिन निकलते ही आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया, लेकिन गांव वालों का दिल पसीजा और उन्होंने मध्यस्थता करते हुए प्रेमी प्रेमिका की शादी करा दी।

जानकारी के अनुसार, मामला अजीम नगर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। रामपुर जिले के स्वार क्षेत्र के रहने वाले युवक का अजीम नगर थाना इलाके के एक गांव में रहने वाली युवती के साथ प्रेम संबंध था। प्रेमी अक्सर अपनी प्रेमिका से मिलने आया करता था। गुरुवार की देर रात प्रेमी रात करीब 12 बजे प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। प्रेमिका के परिजनों को कुछ आहट हुई तो वे सतर्क हो गए। इससे पहले प्रेमी कुछ समझ पाता परिजनों ने उसे कमरे में ही पकड़ लिया।

शोर-शराबा होने पर तमाम आसपास के लोग आ गए और प्रेमी की धुनाई शुरू हो गई। युवक को कमरे में बंद करने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी युवक को थाने ले आई।गांव के लोगों ने कराई सुलह

गांव के सम्मानित लोगों ने समझौता कराने का प्रयास शुरू कर दिया। करीब पांच घंटे की मशक्कत के बाद दोनों के परिवार शादी के लिए सहमत हो गए।आनन फानन में पंडित को बुलाया गया और शादी की तैयारी शुरू हुई। शाम को प्रेमी जोड़े ने एक दूसरे के गले में वरमाला डाल अपना जीवनसाथी चुन लिया।

Input – Bhaskar.com

Most Popular