HomeलखनऊLucknow news- पूर्व सांसद के दो घरों पर आधी रात छापा, थाने...

Lucknow news- पूर्व सांसद के दो घरों पर आधी रात छापा, थाने में तीन तक घंटे पूछताछ

कमिश्नरेट पुलिस ने असामाजिक तत्वों के घर में मौजूद होने की सूचना पर बसपा के पूर्व सांसद दाउद अहमद के गोलागंज और रिवर बैंक कॉलोनी आवास पर बृहस्पतिवार आधी रात छापा मारा।

इस दौरान पुलिस ने पूर्व सांसद के घर की तलाशी भी ली। तसल्ली न मिलने पर पुलिस पूर्व सांसद को वजीरगंज थाने ले आई और तीन घंटे बैठाए रखने के बाद चेतावनी देकर छोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक, बृहस्पतिवार रात ढाई बजे वजीरगंज, अमीनाबाद चौक और ठाकुरगंज थाने की पुलिस फोर्स बसपा के पूर्व सांसद दाउद अहमद के गोलागंज स्थित आवास पर पहुंची।

पुलिस ने आवास को चारों तरफ से घेरकर दरवाजा खुलवाया और तलाशी शुरू कर दी। पूर्व सांसद के घर वालों के पूछने पर पुलिस ने बताया कि आवास में कुछ बदमाशों के छिपे होने की आशंका है।

काफी देर बाद पता चला कि दाउद रिवर बैंक कॉलोनी स्थित एक अपार्टमेंट में परिवार सहित रहते हैं। पुलिस ने वहां भी फ्लैट में काफी देर सर्च किया।

इसके बाद पुलिस पूर्व सांसद को वजीरगंज थाने ले आई और देर रात तीन बजे से शुक्रवार सुबह छह बजे तक थाने में बैठाए रखने के बाद छोड़ दिया।

एडीसीपी पश्चिम राजेश श्रीवास्तव के मुताबिक, पुराने अपराधियों के सत्यापन के अभियान के तहत पुलिस गई थी। पूछताछ के बाद पूर्व सांसद को छोड़ दिया गया।

बसपा के बड़े नेता रहे हैं दाउद

वर्तमान में दाउद अहमद बसपा में न हों, लेकिन कभी वह बसपा के लिए तुरुप का इक्का रहे हैं। शाहाबाद से सांसद और हरदोई की पिहानी विधानसभा सीट से विधायक रहे दाउद अहमद पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने का आरोप लगा था। इसके बाद उन्हें बसपा से निकाल दिया गया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular