Home लखनऊ Lucknow News- प्रयागराज में अवैध निर्माण पर एक्शन जारी: सपा नेता गणेश...

Lucknow News- प्रयागराज में अवैध निर्माण पर एक्शन जारी: सपा नेता गणेश यादव के दो मकानों को चला बुल्डोजर, नक्शा पास नहीं था, पुलिस से हुई कहासुनी

प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने मकानों को ध्वस्त कर दिया। इस दौरान पुलिसकर्मी भी मुस्तैद रहे।

झूसी के छतनाग रोड पर शुरू हुई कार्रवाई, दो दर्जन से ज्यादा मुकदमों में गणेश यादव वांछित

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में गैंगस्टर, भूमाफिया पर एक्शन जारी है। मंगलवार को छतनाग रोड पर रहने वाले हिस्ट्रीशीटर और सपा नेता गणेश यादव के दो मकानों को विकास प्राधिकरण ने ध्वस्त करना शुरू किया है। पीडीए का दावा है कि गणेश यादव का मकान मानचित्र स्वीकृत कराए बिना बनाया गया है। हालांकि गणेश यादव के परिवार ने इसे गलत बताते हुए कार्रवाई का विरोध किया है। पुलिस से उनकी नोकझोंक भी हुई।

झूसी थानांतर्गत छतनाग रोड पर करीब दो दर्जन मुकदमों के आरोपी हिस्ट्रीशीटर अशोक यादव के एक दो मंजिला मकान और दूसरा 600 वर्गगज में बना अधूरा मकान बिना मानचित्र स्वीकृत के बना था। मंगलवार की दोपहर बाद प्रयागराज विकास प्राधिकरण की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद बुल्डोजर से मकान के ध्वस्तीकरण का काम शुरू कराया है।

हिस्ट्रीशीटर के दोनों मकानों का नक्शा पास नहीं

पीडीए के जोनल अफसर सत शुक्ला और फूलपुर एसडीएम के नेतृत्व में ध्वस्तीकरण की कार्रवाई शुरू कराई गई है। सत शुक्ला ने बताया कि गणेश यादव पर 2 दर्जन से अधिक हत्या, जानलेवा हमले, रंगदारी, धमकी, अपहरण, गैंगस्टर आदि के आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। जिन दोनों मकानों का ध्वस्तीकरण कराया जा रहा है, उनका नक्शा नहीं पास है। दोनों मकान अवैध तरीके से बनाए गए हैं, जो गलत है। इसीलिए ध्वस्तीकरण की कार्रवाई हो रही है।

Most Popular