Home लखनऊ Lucknow news- फरियाद करने पहुंची दहेज पीड़िता को गाना सुनाकर इंस्पेक्टर ने...

Lucknow news- फरियाद करने पहुंची दहेज पीड़िता को गाना सुनाकर इंस्पेक्टर ने पूछा फिल्म का नाम, नहीं बता सकी तो भगा दिया

ससुराल में पति समेत परिजनों से पिटने के बाद महिला कोतवाली पहुंची तो वहां मदद के बजाय कोतवाल उससे फिल्मी अंदाज में सवाल पूछने लगे। एक गाना गाया और पूछा ये किस फिल्म का है। हालांकि कोतवाल ने आरोपों को खारिज कर दिया है। वहीं पुलिस कमिश्नर ने इस मामले की जांच शुरू करा दी है। उधर, कोतवाल ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच शुरू कर दी है।

ग्राम बेलहनी गौरा की महिला रेनू का विवाह टिकरा गांव के राहुल से हुआ था। महिला का आरोप है कि पति ने अपने परिवार के साथ मिलकर 19 फरवरी को पीटा और चाकू से हाथ पर वार कर बेसुध होने पर उसे छत से फेंक दिया। आरोप है कि उसे जलाने का भी प्रयास किया लेकिन इसी बीच गांव वालों की सूचना पर उसके पिता व कई लोग पहुंच गए। सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने वहीं पर मामले को रफा-दफा करवा दिया। सोमवार को रेनू जब सोमवार को पूरे मामले की शिकायत लेकर मोहनलालगंज कोतवाली पहुंची तो आरोप है कि पुलिस ने उसे टरका दिया। इसी बीच प्रभारी निरीक्षक वहां पहुंचे और फिल्मी गाना सुनाते हुए पूछा कि ये गाना किस फिल्म का है।

फिल्म का नाम नहीं बता सकी तो महिला को वहां से जाने को कह दिया। इसी बीच थाना परिसर में उसने मीडियाकर्मियों को बयान दे दिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक, उसका मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को नकार दिया। वहीं सोशल मीडिया पर महिला का बयान व आरोप वायरल होने के बाद पुलिस कमिश्नर ने इस मामले की जांच शुरू करा दी है।

Most Popular