Home लखनऊ Lucknow news- फिल्म स्टार आमिर खान व उनकी पत्नी पर बेटी के...

Lucknow news- फिल्म स्टार आमिर खान व उनकी पत्नी पर बेटी के यौनशोषण का मामला छिपाने पर कार्रवाई की मांग, तहरीर दी

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी के यौन शोषण के मामले में गोमतीनगर के विरामखंड निवासी अधिवक्ता अशोक पांडे ने एफआईआर दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है। अधिवक्ता का कहना है कि आमिर की बेटी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करके यौन शोषण की कहानी बताई थी।

इस मामले में आमिर और उनकी पत्नी ने पुलिस से कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई जबकि किसी भी नाबालिग के साथ ऐसा अपराध होने पर रिपोर्ट दर्ज कराना जरूरी है। उन्होंने गोमतीनगर विस्तार थाने में शिकायत करते हुए आमिर और उनकी पत्नी पर भी बेटी के यौन शोषण की बात छिपाने के आरोप में कार्रवाई की मांग की है।

इरा का निजी जिंदगी को लेकर खुलासा

इरा
– फोटो : अमर उजाला

बता दें कि इरा ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलासा किया था। इरा ने बताया कि 14 साल की उम्र में उनका यौन शोषण हुआ था। इरा खान ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा किया था। इसमें उन्होंने कई मुद्दों पर बात की थी।

इरा ने बताया कि ‘जब मैं 14 साल की थी तब मेरा यौन शोषण किया गया था। उस समय मैं यह नहीं समझ सकी कि वह व्यक्ति इस बात को महसूस कर रहा है कि उसने क्या किया। मुझे नहीं पता था कि इस पर कैसे विश्वास करना है।

मुझे यह सुनिश्चित करने में एक साल लगा कि उस व्यक्ति को उसके कार्यों के बारे में पता था। इरा ने आगे कहा, ‘जैसे ही मुझे एहसास हुआ, मैंने तुरंत अपने माता-पिता को एक ईमेल लिखा और खुद को उस स्थिति से बाहर निकाला। एक बार जब मैं बाहर आ गई तो यह इतना बुरा नहीं लगा। मुझे अब कोई डर नहीं था। यह कुछ ऐसा नहीं है जिसने मुझे डरा दिया हो।’

आगे पढ़ें

इरा का निजी जिंदगी को लेकर खुलासा

Most Popular