Home लखनऊ Lucknow news - बदायूं में कोल्ड स्टोर के कर्मचारियों को बंधक बनाकर...

Lucknow news – बदायूं में कोल्ड स्टोर के कर्मचारियों को बंधक बनाकर 8.50 लाख रुपए की लूट, 48 घंटे में दूसरी वारदात

यह फोटो बदायूं की है। बदमाशों ने कोल्ड स्टाेर कर्मियों को पीटा भी है।

  • फैजगंज थाना क्षेत्र का मामला, शनिवार आधी रात बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया
  • इससे दो दिन पहले उझानी कोतवाली क्षेत्र में गल्ला गोदाम में भी लूट की घटना सामने आई थी

बदायूं में शनिवार रात छह बदमाशों ने कोल्ड स्टोर के चौकीदार और अन्य स्टाफ को बंधक बनाकर साढ़े 8 लाख रुपए लूट लिए। मामला फैजगंज थाना क्षेत्र का है। बदमाशों ने आधी रात वारदात को अंजाम दिया। सूचना मिलने पर रविवार सुबह एसएसपी ने मौके का मुआयना किया है। फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाने शुरू कर दिए हैं।

यह है पूरा मामला

थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र में ओरछी चौराहे पर चंदौसी के व्यापारी ललित कुमार का ब्रज किशोर-विजय किशोर नाम से कोल्ड स्टोरेज है। शनिवार रात बदमाश दीवार फांदकर कोल्ड स्टोरेज में घुस गए और फिर उन्होंने चौकीदार जय सिंह, छुट्टन के अलावा ऑपरेटर पप्पू और उमेश को असलहों के बल पर बंधक बना लिया। इस दौरान कर्मियों को पीटा भी गया। इसके बाद बदमाश 8.50 लाख रुपए लूटकर ले गए।

घटनास्थल पर एसपी ने लोगों से पूछताछ की।

घटनास्थल पर एसपी ने लोगों से पूछताछ की।

48 घंटे में दूसरी लूट

आरोप है कि बदमाशों ने कर्मियों के मोबाइल भी अपने कब्जे में ले लिए थे। लेकिन, पप्पू के पास एक मोबाइल रह गया। उसने कोल्ड स्टोर मालिक को फोन किया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो बदमाश फरार हो चुके थे। एसएसपी संकल्प शर्मा ने फोर्स के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया।

बता दें कि 48 घंटे के भीतर लूट की ये दूसरी वारदात है। दो दिन पहले उझानी कोतवाली क्षेत्र में गल्ला गोदाम पर भी बंधक बनाकर 5 लोगों से मारपीट और लूटपाट की गई थी। पुलिस घटनाओं को रोकने में नाकाम दिख रही है।

Input – Bhaskar.com

Most Popular