HomeलखनऊLucknow news- बहराइच: थाने से 200 मीटर दूर घर पर सो रहे...

Lucknow news- बहराइच: थाने से 200 मीटर दूर घर पर सो रहे होमगार्ड को बदमाशों ने कनपटी पर बंदूक सटाकर मारी गोली

बहराइच जिले के मुद्धाचक धोबिहा गांव में घर के बाहर सो रहे होमगार्ड को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर घर में मौजूद परिजन बाहर निकले और होमगार्ड को लहूलुहान हालत में जिला अस्पताल लेकर आए।

चिकित्सकों ने गंभीर हालत देखते हुए उन्हें इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। घटना की सूचना पर एएसपी ग्रामीण व महसी सीओ ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। एएसपी ने थानाध्यक्ष को जल्द से जल्द घटना का खुलासा करने का  निर्देश दिया है।

रामगांव थाना क्षेत्र के मुद्धाचक धोबिहा गांव निवासी 55 वर्षीय रामेश्वर प्रसाद शुक्ला का घर थाने से मात्र 200 मीटर की दूरी पर है। यह होमगार्ड के जवान भी है। सोमवार को वह परिजनों के साथ खाना खाने के बाद फूस के मड़हे में सोने चले गए। देर रात कुछ अज्ञात बदमाश मौके पर पहुंचे और सोते समय होमगार्ड की कनपटी पर तमंचा सटाकर गोली मार दी। जब तक कोई कुछ समझ पाता अपराधी मौके से फरार हो गए।

गोली चलने की आवाज सुनकर जागे परिजन जब मौके पर पहुंचे तो हतप्रभ रह गए। आनन-फानन घायल होमगार्ड को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार ने सीओ महसी कमलेश कुमार सिंह के साथ घटनास्थल का जायजा लिया। थानाध्यक्ष अभय सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Most Popular