Home लखनऊ Lucknow news- बाराबंकी: उधार शराब नहीं देने पर भाजपा नेता ने सेल्समैन...

Lucknow news- बाराबंकी: उधार शराब नहीं देने पर भाजपा नेता ने सेल्समैन को पीटा, रिपोर्ट दर्ज

बाराबंकी जिले के कोठी कस्बे में स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान पर उधार शराब नहीं देने पर भाजपा नेता ने सेल्समैन की दुकान में घुसकर पिटाई कर दी। पिटाई की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की है। वहीं, दूसरी ओर भाजपा नेता की मां ने भी पुलिस से शिकायत कर सेल्समैन सर छींटाकशी का आरोप लगाने की  शिकायत की है।

पुलिस के मुताबिक, गुरुवार की रात करीब नौ बजे भाजपा नेता अनुसूचित जाति युवा मोर्चा के जिलामंत्री रवि भारती ने कोठी कस्बा स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान में घुसकर सेल्समैन की जमकर पिटाई कर दी। पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

पीड़ित सेल्समैन रमेश चंद्र ने पुलिस से शिकायत कर आरोप लगाया कि भाजपा नेता रवि भारती ने उधार शराब मांगी थी जब उसने मना किया तो आक्रोशित हो गए और उसकी पिटाई शुरू कर दी।

भाजपा नेता की मां ने लगाया छींटाकशी करने का आरोप

भाजपा नेता रवि भारती की मां लीलावती ने भी पुलिस से शिकायत पर आरोप लगाया है कि उनका घर दुकान से 100 मीटर पहले स्थित है। सेल्समैन रमेश चंद उनके घर की लड़कियों को देखकर छींटाकशी करता था जिस पर विवाद हुआ है।

थानाध्यक्ष रितेश पांडेय का कहना है भाजपा नेता रवि भारती द्वारा अंग्रेजी शराब की दुकान के सेल्समैन की पिटाई की गई थी जिसका चिकित्सीय परीक्षण कराकर रिपोर्ट दर्ज की गई है।मामले की जांचकर कार्रवाई की जा रही है।

आगे पढ़ें

भाजपा नेता की मां ने लगाया छींटाकशी करने का आरोप

Most Popular