HomeलखनऊLucknow news- बीडीसी प्रत्याशी को धमकाने वाले पर केस दर्ज

Lucknow news- बीडीसी प्रत्याशी को धमकाने वाले पर केस दर्ज

गौरीगंज (अमेठी)। रामगंज थाना क्षेत्र के त्रिसुंडी गांव में पिछले 12 मार्च को बीडीसी प्रत्याशी को धमकाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है।

फोन पर दी गई धमकी के मामले में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर पीड़ित को दो गनर उपलब्ध कराए गए हैं। पहले धमकी का ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों का सुलह-समझौता करा दिया था।

पिछले 12 मार्च को सोशल मीडिया पर रामगंज थाना क्षेत्र के त्रिसुुंडी गांव से जुड़ा एक ऑडियो वायरल हुआ था। ऑडियो में बंटी सिंह नाम का व्यक्ति फोन पर बीडीसी पद के संभावित प्रत्याशी संजय गुप्ता को जमकर गाली देते हुए चुनाव लड़ने पर जान से मारने की धमकी दे रहा था।

मामला थाने पहुंचा तो पुलिस ने गवाहों की मौजूदगी में दोनों पक्षों के बीच लिखित सुलह-समझौता करवा दिया। सुलहनामा कराने में सफल पुलिस ने खुद अपनी पीठ थपथपाते हुए प्रकरण को समाप्त मान लिया। हालांकि दो दिन बाद ही वायरल ऑडियो पुलिस विभाग के उच्चाधिकारियों के पास पहुंचा तो जिले की पुलिस को बैकफुट पर आना पड़ा।

अफसरों की ओर से मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया। निर्देश मिलने के बाद पुलिस को न सिर्फ संजय गुप्ता की तहरीर पर रजनीश सिंह उर्फ बंटी के खिलाफ कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज करना पड़ा बल्कि पीड़ित संजय को दो गनर भी मुहैया कराना पड़ा।

सीओ अर्पित कपूर ने कहा कि संजय गुप्ता सुलहनामा से संतुष्ट नहीं था। वह डरा हुआ था। इसी के चलते आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच की जा रही है। संजय को दो गनर भी दिए गए हैं।

Most Popular