Home लखनऊ Lucknow news - बेटे की मौत की पीड़ा: बेटे की शराब पीने...

Lucknow news – बेटे की मौत की पीड़ा: बेटे की शराब पीने से हुई मौत तो सांसद पिता ने लिया प्रण, अब नशे के खिलाफ चलाएंगे आंदोलन; फेसबुक पोस्ट हो रहा वायरल

यूपी में मोहनलाल गंज संसदीय सीट से सांसद कौशल किशोर ने अपने बेटे के निधन को लेकर एक भावुक अपील की है जो तेजी से वायरल हो रही है।

19 अक्टूबर को सांसद कौशल किशोर के बेटे का आकस्मिक निधन हो गया थासांसद ने कहा कि तीन दिस्म्बर से वह नशाखोरी के खिलाफ करेंगे बड़ी बैठक

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मोहनलाल गंज से भाजपा सांसद कौशल किशोर ने देर रात एक फेसबुक पोस्ट में बेटे की मौत से आहत होने के बाद नशे के खिलाफ अभियान छेड़ने की बात कही है। सांसद का यह पोस्ट कुछ समय मे ही तेजी से वायरल हो गया है। सोशल मीडिया पर इसकी लोग जम कर तारीफ कर रहे हैं।

दरअसल, 19 अक्टूबर को सांसद कौशल किशोर के 28 वर्षीय पुत्र की अत्यधिक शराब पीने की आदत के कारण आकस्मिक निधन हो गया। जिससे सांसद काफी आहत हुए। पोस्ट में उन्होंने जिक्र किया है कि बेटे को शराब की आदत इस तरह थी कि कई बार उसे नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराना पड़ा। यह आदत कुछ लोगों की वजह से लगी थी। उन्होंने बताया कि अभी हाल ही में जब वह कोविड पॉजिटिव हुए तो जब वह अस्पताल में एडमिट थे तब उनके बेटे ने चोरी छुपे शराब पी थी। जिसका खामियाजा उसकी मौत से पूरा हुआ।

3 दिसंबर को नशाखोरी के खिलाफ करेंगे बड़ी बैठक

सांसद कौशल किशोर ने नशाखोरी के खिलाफ 3 दिसंबर को लखनऊ के गांधी भवन सभागार में एक बड़ी बैठक बुलाई है। जिसमे वह नशाखोरी के खिलाफ अपनी अगली रणनीति बनाएंगे साथ ही 1000 युवकों को नशा के खिलाफ शपथ भी दिलाएंगे की वह आगे से नशा नही करेंगे।

Input – Bhaskar.com

Most Popular