HomeलखनऊLucknow news- बेरोजगार युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही सरकार :...

Lucknow news- बेरोजगार युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही सरकार : लल्लू

मुख्यमंत्री के ट्विटर हैंडल से लेखपाल भर्ती के संबंध में वीडियो जारी करने और बाद में उसे हटाने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस ने प्रदेश सरकार पर हमला बोला है। प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि सरकार का यह कृत्य बेरोजगार युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ और क्रूर मजाक है। उन्होंने कहा कि इस सरकार के कार्यकाल में लेखपाल पद के लिए कोई भर्ती ही नहीं हुई है। सरकार जनता को गुमराह करने के लिए झूठे आंकड़े पेश कर रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने 5 साल में 70 लाख रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन चार वर्ष में सिर्फ 4 लाख रोजगार देने का दावा सरकार खुद कर रही है। इससे स्पष्ट है कि सरकार किस हद तक झूठ बोल रही है। उन्होंने कहा कि सभी भर्ती आयोगों से वर्ष 2016 से 2019 के बीच 24 प्रकार की भर्तियों के लिए जारी किए गए हैं। इसमें से 22 भर्तियां अब तक लंबित हैं। 

पिछले दो साल में ही प्रदेश में साढ़े बारह लाख पंजीकृत बेरोजगार बढ़े हैं। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार मुख्यमंत्री कार्यालय के ऑफिशियल ट्विटर हैंडिल से लेखपाल भर्ती को लेकर एक युवा का वीडियो जारी किया गया था, वह शर्मनाक है। इस मुद्दे पर सपा और बसपा से कोई प्रतिक्रिया न आना इसका प्रमाण है कि दोनों दलों का भाजपा से अंदरूनी गठजोड़ है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular