Home लखनऊ Lucknow news- बेलचा मारकर युवक की हत्या

Lucknow news- बेलचा मारकर युवक की हत्या

बख्शी का तालाब की ग्राम पंचायत बरा खेमपुर के मजरा शिवपुरी में रविवार रात करीब आठ बजे मामूली विवाद में मजदूर गेंदलाल रावत के सिर पर बेलचा मारकर हत्या कर दी गई। पत्नी पिंकी उर्फ किरण की तहरीर पर गांव के ही रामनाथ, राहुल और जगदेव के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र कुमार सिंह के अनुसार, रविवार शाम ग्राम पंचायत बरा खेमपुर के मजरा शिवपुरी में दो व्यक्तियों में आपस में कहासुनी हो रही थी। इसी के दौरान मजदूर गेंदलाल (40) दोनों लोगों के बीच विवाद को सुलझाने का प्रयास करने लगा। इस पर एक पक्ष के रामनाथ, जगदेव और राहुल ने गेंदलाल के ऊपर बेलचा से हमला कर दिया। बेलचा सिर पर लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिवारीजन उसे गंभीर हालत में संसारपुर कस्बे में स्थित एक निजी अस्पताल में ले गए जहां से राम सागर मिश्रा अस्पताल भेज दिया गया। वहां से डॉक्टरों ने उसे ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान सोमवार सुबह करीब तीन बजे मौत हो गई। गेंदलाल की पत्नी पिंकी उर्फ किरण की तहरीर पर बख्शी का तालाब थाने में सोमवार दोपहर रामनाथ, जगदेव और राहुल के खिलाफ हत्या, तोड़फोड़ करने और मारपीट करने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि रिपोर्ट पुलिस मामले की जांच कर रही है। एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है जिससे पूछताछ की जा रही है।

विवाहिता से मारपीट का भी आरोप

दर्ज रिपोर्ट में मृतक मजदूर की पत्नी पिंकी ने यह भी आरोप लगाया है कि तीनों आरोपियों ने उसके परिवार की एक महिला पूजा के साथ भी मारपीट की और घर पर पथराव करते हुए कुर्सी व अन्य सामान तोड़ दिया।

Most Popular