HomeलखनऊLucknow news- भाजपा सांसद के पुत्र पर फायरिंग का मामला और उलझा

Lucknow news- भाजपा सांसद के पुत्र पर फायरिंग का मामला और उलझा

लखनऊ। मोहनलालगंज से भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष किशोर पर गोली चलने का मामला अब उलझ गया है। इस उलझी हुई गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस, चंदन गुप्ता की तलाश कर रही है। उसे पुलिस ने नोटिस दिया लेकिन वह थाने नहीं आया। पुलिस ने अब उसकी तलाश तेज कर दी है। वहीं पूरे मामले की तस्वीर साफ करने के लिए आयुष और अंकिता को आमने-सामने लाने की तैयारी पुलिस कर रही है। इसके बाद उनके बयान दर्ज कराया जाएंगे। वारदात केबाद ताबड़तोड़ कई वीडियो वायरल हुए। इसके बाद आयुष ने अपना बयान दर्ज कराकर सभी को उलझा दिया है।

इंस्पेक्टर मड़ियांव मनोज सिंह के मुताबिक, चंदन गुप्ता को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा गया था। उसको थाने आकर बयान दर्ज कराने के लिए कहा गया था। चंदन पहले बहाना बनाता था और फिर अपना मोबाइल बंद कर लिया। उसकी तलाश की जा रही है। चंदन के मिलने के बाद ही हमले में प्रयुक्त हुए पिस्तौल के बारे में हकीकत सामने आ सकेगी। इंस्पेक्टर ने बताया कि पुलिस आयुष और अंकिता का आमना-सामना कराएगी, ताकि सारी हकीकत सामने आ सके। वहीं पुलिस की ठहरी हुई कार्रवाई को दिशा मिल सके। हालांकि इससे पहले चंदन को तलाश कर पुलिस उससे पूछताछ करेगी। बताया जा रहा है कि जिस पिस्तौल से चली गोली आयुष को लगी थी, वह पिस्तौल चंदन गुप्ता ने दी दिलाई थी।

उधर, अंकिता की तहरीर पर पुलिस की ओर से अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। अंकिता का आरोप है कि पुलिस सांसद के दबाव में है। यही वजह है कि उसकी शिकायत का संज्ञान नहीं लिया जा रहा है। अंकिता और आयुष के आमने-सामने आने और चंदन के मिलने के बाद सच्चाई सामने आएगी कि यह वारदात साजिश थी या बदला लेने के लिए ऐसा किया गया।

साजिश या बदला, सामने आएगा सच

दूसरी ओर आयुष ने अंकिता पर एक युवक से दोस्ती का आरोप भी लगाया है। इंस्पेक्टर मडियांव के मुताबिक, आयुष ने बताया है कि उसे पीछे से गोली मारी गई थी और उसके साले आदर्श ने दो बार गोली चलाई थी। हमले वाले दिन आदर्श ने पुलिस को बताया था कि आयुष के कहने पर उस पर गोली चलाई थी। पुलिस ने आदर्श के बयान के आधार पर जीजा-साले पर केस दर्ज कर लिया था। इसके बाद आयुष ट्रॉमा सेंटर से भाग गया था। उसने कुछ दिन पहले अपना वीडियो वायरल किया। इसके बाद रविवार को मड़ियांव थाने पहुंचा। वहां अपना बयान दर्ज कराया।

इसी रात आयुष की पत्नी अंकिता ने वीडियो वायरल कर खुदकुशी की धमकी दी। देर रात को उसने काकोरी सांसद के घर पास कलाई की नस काट ली। जिसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। मंगलवार को दोबारा बयान दर्ज कराने पहुंचा था। इसके बाद से पुलिस चंदन की तलाश शुरू कर दी थी। मंगलवार को चंदन से पुलिस की बात हुई तो उसने कानपुर होने की बात कही। इसके बाद से ही उसका मोबाइल बंद हो गया।

Most Popular