HomeलखनऊLucknow news- भोजपुरी अभिनेता ने दी फिल्म डायरेक्टर को जान से मारने...

Lucknow news- भोजपुरी अभिनेता ने दी फिल्म डायरेक्टर को जान से मारने की धमकी, केस दर्ज

लखनऊ। भोजपुरी अभिनेता शत्रुघ्न कुमार यादव उर्फ खेसारी लाल यादव के खिलाफ धमकी व अभद्रता का आरोप लगाते गुडंबा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित भोजपुरी फिल्मों के डायरेक्टर राजकुमार पांडेय हैं।

प्रभारी निरीक्षक गुडंबा फरीद अहमद के मुताबिक, मूलरूप से गोंडा निवासी राजकुमार आर पांडेय शिववीर सेक्टर-8 चारकोप कांदेवली बेस्ट मुंबई बरिहान में रहते हैं। राजकुमार के मुताबिक, उनका बेटा भी भोजपुरी फिल्मों में 12 साल की उम्र से काम कर रहा है। उसकी फिल्म की शूटिंग फरवरी व मार्च में गुडंबा के स्कॉर्पियो क्लब में चल रही थी। इस दौरान खेसारी लाल यादव के सहयोगी अखिलेश पांडेय उर्फ अखिलेश कश्यप, अर्जुन यादव आर्या और महबूब खान ने उनके खिलाफ साजिश रचकर सोशल मीडिया पर कई अश्लील व अभद्र टिप्पणी कीं। इसका विरोध करने पर धमकी मिलने लगी। जिन मोबाइल नंबरों से धमकी दी गई, उसमें खेसारी लाल यादव, अर्जुन यादव, अखिलेश पांडेय व महबूब का मोबाइल नंबर भी शामिल हैं।

वीडियो कॉलिंग कर देता था गालियां

आरोप है कि खेसारी लाल व उसके सहयोगी राजकुमार पांडेय व उनके बेटे प्रदीप उर्फ चिंटू के मोबाइल पर वीडियो कॉलिंग व सोशल प्लेटफॉर्म के जरिए लाइव आकर गालियां देते थे। दोनों की हत्या करवाने की धमकी देते थे। उनकी बेटियों व परिवार की महिलाआें को अगवा करने की धमकी देते थे। राजकुमार के मुताबिक, वे अब तक 45 से 50 फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। बेटा प्रदीप 50 से अधिक फिल्मों में लीड रोल कर चुका है। इसी बात की ईर्ष्या खेसारी लाल को है।

दो घंटे में सौ से अधिक कॉल

राजकुमार के मुताबिक, फरवरी में लखनऊ में उनके बेटे की फिल्म की शूटिंग चल रही थी। आरोप है कि इस दौरान उनका और बेटे प्रदीप का मोबाइल नंबर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 27 फरवरी को कुछ अंजान नंबर से कॉल आने शुरू हुए। इसमें उन लोगों को धमकी दी जाने लगीं। राजकुमार के मुताबिक, दो घंटे में 100 से अधिक कॉल आए। कई लोगों ने अभद्र मेसेज भी किए। इसमें परिवार की महिलाओं को अगवा करने व उनके साथ दुष्कर्म करने की भी धमकी थी। साथ ही पिता-पुत्र को जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे। आरोप है कि दो साल पहले भी खेसारी लाल ने यह काम किया था। तब इंडस्ट्री के लोगों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हो गया।

करने जा रहे थे खुदकुशी, लोगों ने समझाया

लगातार सोशल मीडिया व मोबाइल पर धमकी मिलने से राजकुमार परेशान हो गए थे। वे खुदकुशी करने जा रहे थे। कई परिचितों ने उनको कानून का सहारा लेने की राय दी। इसके बाद उन्होंने गुडंबा पुलिस से संपर्क किया। केस दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

Most Popular