HomeलखनऊLucknow news - महामारी पर वार: BSP चीफ मायावती ने लगवाई कोरोना...

Lucknow news – महामारी पर वार: BSP चीफ मायावती ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, बोलीं- गरीबों के लिए मुफ्त टीके की व्यवस्था करे सरकार

उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती ने शनिवार को कोविड का टीका लगवाया। साथ ही उन्होंने अपील की है कि लोग इसको नजरअंदाज न करें। - Dainik Bhaskar

उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती ने शनिवार को कोविड का टीका लगवाया। साथ ही उन्होंने अपील की है कि लोग इसको नजरअंदाज न करें।

देश में कोरोना संक्रमण के मामलों के बीच टीकाकरण अभियान जारी है। तमाम राजनेता कोरोना का टीका लगवा रहे हैं। इसी बीच, बसपा सुप्रीमो और पूर्व CM मायावती ने भी कोरोना का टीका लगवाया है। मायावती ने शनिवार को टीएस मिश्र मेडिकल कॉलेज में कोरोना की वैक्सीन लगवाई। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। मायावती ने केंद्र व राज्य सरकारों से गरीबों को मुफ्त टीका लगाने की भी अपील की है।

मायावती ने टीका लगवाने के बाद कहा, “कोरोना प्रकोप से देश की जनता लगातार गहरे संकट और बड़ी मुश्किलों में है। इससे बचाव के लिए वैक्सीन का जो दौर जारी है. उसके तहत ही आज मैंने भी टी एस मिश्र मेडिकल कॉलेज व अस्पताल जाकर टीका लगवाया। केन्द्र व राज्य सरकारों से अपील है कि वे गरीबों के लिए टीके की मुफ्त व्यवस्था करें।”

टीकाकरण का पूरा लाभ उठाएं लोग

बसपा की मुखिया ने अपने अगले ट्वीट में कहा कि साथ ही, देश की जनता से भी मेरी यह पुरजोर अपील है कि वे कोरोना नियमों का सही से अनुपालन करें तथा टीका सम्बंधी सरकारी दावों आदि से इनकार न करके टीकाकरण का पूरा लाभ उठाएं वर्तमान समय में यही सर्वोत्तम उपाय प्रतीत होता है।

खबरें और भी हैं…

Most Popular