HomeलखनऊLucknow news- मोहनलालगंज: खुद पर हमला करवाने के मामले में दूसरी बार...

Lucknow news- मोहनलालगंज: खुद पर हमला करवाने के मामले में दूसरी बार पुलिस के सामने पेश हुआ भाजपा सांसद का बेटा

खुद पर हमला करवाने का आरोपी भाजपा सांसद कौशल किशोर का पुत्र आयुष किशोर मंगलवार शाम को दूसरी बार मड़ियांव कोतवाली में पुलिस के सामने पेश हुआ। पुलिस ने इस दौरान उससे फायरिंग में इस्तेमाल किए गए तमंचे के बारे में जानकारी ली। इसके पहले वह 14 मार्च को कोतवाली आया था तब पुलिस ने उससे लंबी पूछताछ की थी।

इसके पहले, आयुष की पत्नी अंकिता को मंगलवार को लखनऊ के सिविल अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। अंकिता ने रविवार को खुदकुशी की कोशिश करते हुए अपने हाथ की नस काट ली थी जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था अंकिता ने खुदकुशी से पहले आयुष किशोर पर गंभीर आरोप लगाए थे।

वीडियो में अंकिता ने कहा था कि आयुष तुम्हारा बहुत इंतजार किया। ऐसा लगता था कि तुम आओगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब मुझे नहीं रहना है। मैं हार गई हूं। मुझे इतने ही वक्त के लिए रहना था। अब दुनिया से जाना है। मुझे याद रखोगे। हर कदम पर तुम्हारे साथ थी। तुम्हारी गलतियों को भी मैने छिपाया। झूठी चोटें भी कई बार लगाई। इसे भी मैंने छिपाया।

मुझे पता था कि तुम छोटे हो लेकिन मैं पीछे नहीं हटी। तुम इतने मतलबी हो इसके बारे में नहीं पता था। अब कुछ नहीं बचा। तुमने बच्चे के बारे में भी नहीं सोचा। मेरे मरने की वजह तुम हो। तुम आयुष, तुम्हारा परिवार, तुम्हारे पिता कौशल किशोर, मां जयादेवी और भाई विकास किशोर जिम्मेदार हैं। इसके अलावा वीडियो में कई और बातें कहीं।

अंकिता ने रविवार रात डेढ़ बजे अपनी कलाई की नस काट ली थी। खुदकुशी की धमकी देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने उसे सांसद के घर के पास से पकड़ा था। उसे महिला थाने ले जाया गया, जहां से वह झांसा देकर फिर सांसद के घर पहुंच गई और कलाई की नस काट ली थी। उसे सिविल अस्तपाल में भर्ती करवाया गया था जहां से आज डिस्चार्ज कर दिया गया।

Most Popular