HomeलखनऊLucknow news - मौत बनकर आया ट्रक: रायबरेली में मौरंग से भरा...

Lucknow news – मौत बनकर आया ट्रक: रायबरेली में मौरंग से भरा ओवरलोड ट्रक बेकाबू होकर होटल पर पलटा, दो की मौत, 4 घायल

हादसे के बाद रेस्क्यू में जुटे लोग।

मिल एरिया थाना क्षेत्र में डिघिया चौराहे का मामलापुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में सोमवार को अमेठी की तरफ जा रहा एक मौरंग से भरा ओवरलोड ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर एक होटल में घुस गया और पलट गया। होटल में बैठे लोग ट्रक के नीचे दब गए। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और दबे ग्रामीणों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला लेकिन दो लोगों की मौत हो गई। जबकि चार लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल भेजा गया है।

लोग होटल में पी रहे थे चाय

मिल एरिया थाना क्षेत्र के डिघिया क्षेत्र में सोमवार सुबह एक मौरंग से भरा ओवरलोड ट्रक रायबरेली से अमेठी की ओर से तेज रफ्तार में जा रहा था। जैसे ही वह डिघिया चौराहे पर पहुंचा तभी ड्राइवर ने नियंत्रित खो दिया और वह सड़क किनारे होटल पर पलट गया। सुबह का समय होने के कारण कई लोग चाय पी रहे थे। ट्रक की चपेट में आकर एक अधेड़ रफीक और 12 साल के शिवा की दबकर मौत हो गई। सूचना पाकर मिल एरिया थाना और सदर कोतवाल अतुल सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और राहत बचाव कार्य शुरू हुआ।

SP ने दो के मौत की पुष्टि की

JCB की मदद से मौरंग में दबे लोगों की खोजबीन शुरू करने का काम हुआ। SP श्लोक कुमार ने दो लोग की मौत होने की बात कबूल की है। जिला अस्पताल के EMO संतोष सिंह ने बताया कि हादसे में रफीक और शिवा नाम के बच्चे की मौत हो गई है। शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

Most Popular