Home लखनऊ Lucknow news- यात्रियों के लिए राहत भरी खबर, एक मार्च से चलेगी...

Lucknow news- यात्रियों के लिए राहत भरी खबर, एक मार्च से चलेगी चंडीगढ़ एक्सप्रेस

लखनऊ। एक मार्च से चंडीगढ़ एक्सप्रेस शुरू हो रही है। लखनऊ जंक्शन से चंडीगढ़ के लिए एक मार्च और चंडीगढ़ से लखनऊ जंक्शन के लिए दो मार्च से ट्रेन चलेगी। ट्रेन 05011 लखनऊ जंक्शन से रोजाना रात 11:55 बजे चलकर हरदोई, शाहजहांपुर, चंदौसी, मुरादाबाद, अमरोहा, गजरौला, मंडी धनौरा, हल्दौर, बिजनौर, बसी कीरतपुर, लक्सर, रुड़की, सहारनपुर, यमुनानगर, जगाधरी, जगाधरी वर्कशाप, अंबाला कैंट के रास्ते दूसरे दिन दोपहर 3:00 बजे चंडीगढ़ पहुंचेगी। वापसी में ट्रेन 05012 चंडीगढ़ से शाम 5:15 बजे चलकर लखनऊ जंक्शन अगले दिन सुबह 9.10 बजे पहुंचेगी।

वैशाली सहित कई ट्रेनेें निरस्त

लखनऊ। पूर्व मध्य रेलवे के सोनपुर मंडल के बछवारा स्टेशन पर नान-इंटरलॉकिंग के काम के चलते वैशाली सहित कई ट्रेनों को निरस्त कर दिया गया है। वहीं, कुछ ट्रेनों के रूट में फेरबदल और शार्ट टर्मिनेट किया गया है। प्रवक्ता मुताबिक 26 एवं 28 फरवरी को बिहार के सहरसा से चलने वाली वैशाली एक्सप्रेस, 27 फरवरी एवं एक मार्च को दिल्ली से चलने वाली वैशाली एक्सप्रेस निरस्त रहेगी। दरभंगा से 25 फरवरी को और अमृतसर से 27 फरवरी को चलने वाली अमृतसर-दरभंगा विशेष ट्रेन निरस्त रहेगी। वहीं, ग्वालियर से 24 फरवरी से एक मार्च तक चलने वाली ट्रेन 04185 ग्वालियर-बरौनी स्पेशल ट्रेन समस्तीपुर तक चलेगी। बरौनी से 25 फरवरी से दो मार्च तक चलने वाली 04186 बरौनी-ग्वालियर स्पेशल ट्रेन समस्तीपुर से चलाई जाएगी।

स्टेशन पर बैगेज सैनिटाइजेशन की सुविधा शुरू

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे के लखनऊ जंक्शन पर मंगलवार को डीआरएम डॉ. मोनिका अग्निहोत्री ने बैगेज सेनिटाइज एवं रैपिंग की सुविधा का शुभारंभ किया। कोरोना से बचाव के लिए यात्रियों को स्टेशन पर अपना सामान 10 रुपये में सैनिटाइज व इसके साथ रैपिंग की सुविधा 50 रुपये में मिलेगी। यह स्वैच्छिक व्यवस्था है।

Most Popular