HomeलखनऊLucknow news - राजधानी में मर्डर: चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या,...

Lucknow news – राजधानी में मर्डर: चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या, पुलिस जांच में जुटी; जिस गांव में शादी होनी थी उसी इलाके में मिला शव

यूपी की राजधानी लखनऊ के कल्ली पूरब में एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। - Dainik Bhaskar

यूपी की राजधानी लखनऊ के कल्ली पूरब में एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे मोहनलालगंज थाना क्षेत्र के कल्ली पूरब क्षेत्र में एक युवक की चाकू से गोदकर लाश पड़ी मिली। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच शुरू की तो युवक की शिनाख्त बंथरा निवासी शहाबुद्दीन उर्फ मनीष के रूप में हुई है। अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

शव से कुछ दूरी पर खड़ी थी मोटर साइकिल

एसीपी दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि सुबह एक युवक के शव मिलने की सूचना मिली थी। जिसके बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंची। जहां उसे कुछ दूरी पर एक मोटर साइकिल भी मिली। मोटर साइकिल से मिले कागजातों के आधार पर शव की शिनाख्त की गई।

बताया कि मृतक युवक के परिजनों से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज करवा दिया गया है। बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया अभी ऐसा कोई सुराग नही लगा है जिससे पता चल सके कि युवक की हत्या किसने और क्यों की है।

शव के पास मिले संघर्ष के निशान, घड़ी भी बरामद हुई

पुलिस के मुताबिक जहां मनीष का शव मिला है वहां संघर्ष के निशान भी मिले हैं। जिससे प्रथम दृष्टया पता चलता है कि शहाबुद्दीन उर्फ मनीष और हत्यारों के बीच हाथापाई भी हुई है। वहीं मौके से एक घड़ी भी बरामद हुई है लेकिन पूछताछ में पता चला है कि यह घड़ी मनीष की नही है। परिजनों से अन्य जानकारी ली जा रही है।

जिस गांव में शादी तय हुई, उसी इलाके में मिला शव

पुलिस के मुताबिक 30 वर्षीय मनीष ट्रांसपोर्ट नगर में खराद का काम करता है। कुछ दिनों में उसकी शादी कल्ली पूरब के गांव बाबुखेड़ा में होने वाली थी। शुक्रवार को उसका शव भी बाबुखेड़ा गांव में ही मिला है। परिजनों ने बताया कि गुरुवार रात वह एक बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए घर से निकला था लेकिन रात में लौट कर नही आया। सुबह उसके मरने की खबर घर पहुंची है।

खबरें और भी हैं…

Most Popular