HomeलखनऊLucknow news - रायबरेली में दिल दहला देने वाली घटना: मां को...

Lucknow news – रायबरेली में दिल दहला देने वाली घटना: मां को गैर मर्द के साथ देख 5 साल की बेटी ने पिता से शिकायत की बात कही, महिला ने प्रेमी के साथ मिलके कुएं फेंककर हत्या की

महिला के ससुराल वालों की शिकाय पर पुलिस ने बेटी का तलाश की, मंगलवार को उसका शव कुएं में मिला। - Dainik Bhaskar

महिला के ससुराल वालों की शिकाय पर पुलिस ने बेटी का तलाश की, मंगलवार को उसका शव कुएं में मिला।

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी ही 5 साल की बेटी की हत्या कर दी। होली पर अपने मायके आई महिला प्रेमी के घर में रह रही थी। उसके साथ उसकी बेटी भी थी। मां को इस तरह गैर मर्द के साथ रहता देख बेटी ने पिता से सारी बात बता देने को कहा था। इसके बाद महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर बच्ची को कुएं में फेंक दिया। मंगलवार को पुलिस ने बच्ची का शव बरामद किया था।

जानकारी के मुताबिक, घटना डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के सुरसना गांव की है। सुरसना गांव की रेनू की शादी डलमऊ के बलभद्रपुर गांव के संतोष कुमार के साथ हुई थी। उसकी 5 साल की बेटी आरुषि थी। जिसे लेकर वो होली से पहले मायके आई हुई थी। 31 मार्च को उसे वापस सुसराल आना था, लेकिन वह पहुंची ही नहीं। सुसराल वालों ने खोजबीन की लेकिन कुछ पता नही चला। इस बीच कल रेनू के सुसराल वालों को पता चला कि वो कोतवाली डलमऊ दिबियापुर गांव में अपने प्रेमी सचिन यादव के घर में मौजूद है, लेकिन उसके साथ आरुषि नहीं है।

परिजनों ने बच्ची की तलाश शुरू करते हुए पुलिस को सूचना दी। मंगलवार को जब पुलिस ने तलाश शुरू की तो बच्ची का शव बलभद्रपुर गांव से करीब 500 मीटर दूर कुएं में पाया गया। जिसके बाद एसपी, सीओ और फारेंसिक टीम मौके पर पहुंची।

मां और प्रेमी को पुलिस ने हिरासत में लियापुलिस अधिकारियों ने मां और प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि रेनू का साल भर से सचिन के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। वो दो दिन से उसके साथ रह रही थी, बच्ची ने इस बात को लेकर कहा कि वो पिता संतोष से ये बात बताएगी। जिस पर दोनों ने मिलकर उसे ठिकाने लगा दिया।

खबरें और भी हैं…

Most Popular