HomeलखनऊLucknow news - लखनऊ में हाईवोल्टेज ड्रामा: बहू ने भाजपा सांसद के...

Lucknow news – लखनऊ में हाईवोल्टेज ड्रामा: बहू ने भाजपा सांसद के घर के बाहर काटी हाथ की नस, जान देने का धमकी भरा वीडियो किया वायरल

लखनऊ के सिविल अस्पताल में भर्ती सांसद की बहू अंकिता सिंह।

सांसद कौशल किशोर की बहू अंकिता को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गयारविवार को सांसद के बेटे आयुष पुलिस के सामने पेश हुआ था

लखनऊ में मोहनलालगंज सीट से सांसद कौशल किशोर के घर में चल रहे फैमिली ड्रामा ने रविवार की रात खतरनाक मोड़ ले लिया। भाजपा सांसद की बहू अंकिता सिंह ने उनके ही घर के सामने अपने हाथ की नस काट ली। मौके पर खड़े सुरक्षाकर्मियों के यह देख कर हाथ पैर फूल गए। आनन-फानन में उन्होंने सांसद की बहू को सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

आत्महत्या की कोशिश से पहले वीडियो किया वायरल

आत्महत्या की कोशिश से पहले अंकिता सिंह ने एक वीडियो जारी किया था। जो अब वायरल है। वीडियो 5 मिनट 10 सेकंड का है। इसमें सांसद की बहू अंकिता लगातार रोते हुए अपनी बात कह रही हैं। अंकिता बोल रही है कि मैं इस दुनिया से जा रही हूं। अंकिता ने कहा कि आयुष मेरी कोई गलती नहीं थी। लेकिन, तुमने मेरे जीने की कोई वजह नहीं छोड़ी। यही नहीं अंकिता ने कहा कि तुम मुझे छोड़ कर चले गए। लेकिन, एक बार भी यह नहीं सोचा कि मेरा क्या होगा? तुम्हारी मां विधायक है और बाप सांसद है तो मेरी कोई नहीं सुनेगा।

दरअसल, रविवार देर रात अंकिता ने एक वीडियो बनाकर वायरल किया, फिर स्कूटी से दुबग्गा स्थित सांसद के घर के बाहर पहुंची। वहां आयुष को बुलाने लगी। जैसे ही पुलिसकर्मियों ने उसे रोकने की कोशिश की उसने हाथ की नस काट ली। तब पुलिस आनन-फानन में उसे सिविल अस्पताल लेकर पहुंची। जहां अभी उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

सिविल अस्पताल में अंकिता सिंह।

सिविल अस्पताल में अंकिता सिंह।

आयुष रविवार को पुलिस के सामने हुआ था पेश

रविवार को ही आयुष लखनऊ पुलिस के सामने हजरतगंज थाने में पेश हुआ था। इससे पहले वह फरार था और वीडियो वायरल कर अपनी पत्नी अंकिता पर गंभीर आरोप लगाए थे। बदले में अंकिता ने उसका नार्को टेस्ट कराने की अपील की थी।

रविवार को आयुष पुलिस के सामने पेश हुआ था।

रविवार को आयुष पुलिस के सामने पेश हुआ था।

खबरें और भी हैं…

Most Popular